स्मृति ईरानी के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी जया भट्टाचार्य आर्थिक तंगी के दौर में फंसी!

0
15

मुम्बई। क्योंकि सास भी कभी बहू थी में पायल का किरदार अदा करने वाली अभिनेत्री जया भट्टाचार्य इनदिनों आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रही हैं।

46 वर्षीय अभिनेत्री जया भट्टाचार्य को पिछली बार छोटे पर्दे पर प्यार की थपकी में देखा गया था, जो जुलाई 2017 में बंद हुआ। सिर्फ तुम, फिजा, देवदास और लज्जा जैसी कई सफल फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री जया भट्टाचार्य इनदिनों बेरोजगार हैं और आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रही हैं।

एक मनोरंजन समाचार वेबसाइट के अनुसार कुछ महीने पहले तक जया भट्टाचार्य के जीवन में सब कुछ ठीक ठाक था। जया भट्टाचार्य ने अपने घर की मुरम्मत का काम भी ठेकेदारों को सौंप दिया था। लेकिन, अचानक उनकी माता की तबीयत ख़राब रहने लगी और उनको अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा। इस समय अभिनेत्री की 79 वर्षीय मां आईसीयू में हैं और ईसीजी अनियमित है।

टैलीचक्कर से बात करते हुए जया ने कहा, ‘मेरी माता 26 नवंबर से अस्पताल में दाखिल हैं। मैं बड़ी मुश्किल में हूं क्योंकि मेरी आर्थिक स्थिति डगमगा चुकी है। मेरे घर की मुरम्मत चल रही है, इसलिए इस समय मैं अपने मुंह बोले भाई के घर ठ​हरी हुई हूं। मेरे पास ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, जिसके कंधे पर सिर रखकर रो सकूं या जिम्मेदारियां डाल सकूं। मैं हिम्मती महिला हूं और मैं उम्मीद कभी नहीं छोड़ूंगी। पर, मैं बुरे वक्त से गुजर रही हूं। और मुझे काम की सख्त जरूरत है।’

जब जया भट्टाचार्य को एक महिला ने कहा गंदी औरत

धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी के समय अभिनेत्री जया भट्टाचार्य और स्मृति ईरानी दोनों लोखंडवाला स्थित एक कैफे में बैठी हुई थीं। उस समय स्मृति ईरानी लगभग सात माह की गर्भवती थी। ऐसे में जया भट्टाचार्य स्मृति ईरानी का हाथ पकड़ उसकी चलने में मदद कर रही थीं। अचानक, एक महिला ने जया भट्टाचार्य का हाथ खींचते हुए स्मृति ईरानी से कहा, ‘इस औरत के साथ मत जाओ यह गंदी औरत है। छोड़ दो इसे।’

अभिनेत्री स्मृति ईरानी की प्रशंसक महिला की बात सुनकर जया भट्टाचार्य अपनी हंसी रोक न सकीं। दरअसल, यह जया भट्टाचार्य के लिए शाबाशी थी क्योंकि वो महिला जया भट्टाचार्य से नहीं बल्कि उनके द्वारा निभाए जा रहे पायल के किरदार से नफरत करने लगी थी।

उम्मीद है कि ऐसे बेहतरीन कलाकारों को निर्माता निर्देशक निराश नहीं करेंगे और उनकी मदद के लिए आगे आएंगे। इससे पहले अभिनेत्री नीना गुप्ता ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से काम मांगा था। नतीजन, उनको सकारात्मक प्रतिक्रियाएं और काम दोनों मिले।