सलमा हायक ने सुनाई आप बीती, फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन पर लगाए गंभीर आरोप!

Spread the love

मुम्बई। अभिनेत्री और पूर्व मॉडल सलमा हायक ने हॉलीवुड के जाने माने और यौन शोषण के आरोपों में घिरे निर्माता हार्वी वाइनस्टीन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

फिल्म फ्रीडा में हार्वी वाइनस्टीन के साथ बातौर अभिनेत्री और सह निर्माता काम करने वाली सलमा हायक ने न्यूयॉर्क टाइम्स में लिखे अपने कॉलम में बहुत सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

इस कॉलम में सलमा हायक ने फिल्म निर्माता को निर्दय मनुष्य और राक्षस करार दिया है। कॉलम के मुताबिक सलमा हायक को शुरू शुरू में हार्वी वाइनस्टीन अच्छा इंसान लगता था। लेकिन, हार्वी वाइस्टीन के साथ फ्रीडा करना नरक में से गुजारने जैसा था।

हार्वी वाइनस्टीन ने कथित तौर पर सलमा हायक को अपनी हवश का शिकार बनाने के लिए चारा डालने की कोशिश की। मगर, सलमा हायक के इंकार ने हार्वी वाइनस्टीन के मंसूबों पर पानी फेर दिया। गुस्से में आकर हार्वी वाइनस्टीन ने कथित तौर पर मैं तुमको जान से मार दूंगा, ऐसा मत सोचना कि मैं ऐसा नहीं कर सकता जैसे धमकी दी।

इतना ही नहीं, फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन अभिनेत्री सलमा हायक को एक ऐसी पार्टी में ले गए थे, जहां पर केवल महंगी वेश्याएं मौजूद थी। सलमा हायक के इंकार से गुस्साए हार्वी वाइनस्टीन ने बदलने की भावना से फिल्म की पटकथा में बदलाव करवाए, वेतन में कटौती की और सह अभिनेत्री के साथ कामुकता भरे सीन करने पर विवश किया।

हालांकि, फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन के प्रवक्ता ने सलमा हायक के आरोपों को सिरे से खारिज किया है। बता दें कि फिल्म फ्रीडा साल 2002 में रिलीज हुई थी। फिल्म फ्रीडा ने आॅस्कर में दो पुरस्कारों पर कब्जा जमाया था। फिल्म फ्रीडा की शूटिंग के लिए मेक्सिको में मंजूरी सलमा हायक ने दिलाई थी।