रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने मुश्किल में डाला महेश बाबू और अल्लु अर्जुन को!

Spread the love

हैदराबाद। जैसा कि पहले से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि सुपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 2.0 अप्रैल 2017 तक ​पीछे खिसक सकती है। आख़िरकार निर्माताओं ने फिल्म 2.0 की रिलीज डेट को लेकर आधिकारिक घोषणा कर दी है।

लीका प्रोडक्शन्स की ओर से जारी बयान के अनुसार शंकर निर्देशित और रजनीकांत अभिनीत फिल्म 2.0 अप्रैल 2018 में रिलीज की जाएगी। हालांकि, अप्रैल महीने में फिल्म कौन सी तारीख़ को रिलीज होगी, इसको लेकर अभी भी संदेह बना हुआ है।

कहा जा रहा है कि फिल्म 2.0 संभवत 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी। हालांकि, इस तारीख़ को लेकर तेलुगु फिल्म निर्माता काफी परेशान और नाखुश हैं क्योंकि यह तारीख़ पहले से महेश बाबू की फिल्म भारत अने नेनु और अल्लु अर्जुन की ना पेरु सूर्या के लिए घोषित की जा चुकी हैं।

यदि इस तारीख़ पर सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज होती है, तो अल्लु अर्जुन और महेश बाबू की फिल्मों की तारीख़ को बदलना पड़ेगा क्योंकि रजनीकांत को बॉक्स आॅफिस पर टक्कर देना मुश्किल ही नहीं असंभव है।

वैसे एक अन्य चर्चा यह भी चल रही है कि शंकर निर्देशित फिल्म 2.0 संभवत 13 अप्रैल 2017 को रिलीज हो सकती है क्योंकि इस दिन तमिल नव वर्ष है। 27 अप्रैल 2017 इसलिए मजबूत मानी जा रही है क्योंकि बाहुबली 2 के लिए यह तारीख़ जबरदस्त साबित हुई थी।

Leave a Reply