नागिन 3 की तैयारी, मौनी रॉय और अदा खान बाहर हुईं, इन अभिनेत्रियों के नाम पर चर्चा शुरू!

Spread the love

मुम्बई। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले नागिन सीरियल के तीसरे सीजन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर इस संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी शेयर की है।

​निर्माता एकता कपूर के अनुसार धारावाहिक नागिन के तीसरे सीजन में टेलीविजन अभिनेत्री मौनी रॉय और अदा खान नजर नहीं आएंगी क्योंकि उनको अलविदा कह दिया गया है। इस नये सीजन में किसी नये चेहरे को उतार जाएगा, जिसकी जानकारी जल्द सार्वजनिक की जाएगी।

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि धारावाहिक नागिन के तीसरे सीजन में लीड भूमिका के लिए सुरभि ज्योति और क्रिस्टल डिसूजा के नामों पर विचार किया जा रहा है। यहां पर क्रिस्टल डिसूजा मजबूत दावेदार मानी जा रही हैं क्योंकि यह एकता कपूर के काफी करीब हैं।

टेलीविजन अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा को धारावाहिक नागिन सीजन 3 में प्रवेश करने से उनका कलर्स टीवी के साथ आगामी धारावाहिक बेलन बहु के लिए हुआ करार दिक्कत पैदा कर सकता है। यदि क्रिस्टल डिसूजा बीच का रास्ता निकालने में असफल रहती हैं, तो सुरभि ज्योति बाजी मार सकती हैं।

इसके अलावा इनदिनों टेलीविजन अभिनेत्री मोना सिंह भी एकता कपूर के काफी आस पास देखी जा रही हैं उम्मीद है कि मोना सिंह भी इस धारावाहिक में अहम किरदार अदा करती हुई नजर आएं। जानकारी के अनुसार, इस धारावाहिक की शूटिंग जनवरी महीने के अंत में शुरू हो जाएगी।