तपन व्यास की गुजराती फिल्म मिजाज का ट्रेलर रिलीज, कॉमेडी, रोमांस और एक्शन!

Spread the love

अहमदाबाद। कॉमेडी, रोमांस और एक्शन किसी भी मसाला फिल्म के लिए अनिवार्य मसाले तपन व्यास की अगली गुजराती फिल्म मिजाज के ट्रेलर में शामिल हैं। इससे पहले सिनेमेटोग्राफर तपन व्यास ओ तारी जैसी सस्पेंस क्राइम थ्रिलर बना चुके हैं।

​फिल्म निर्देशक तपन व्यास की कॉमेडी एक्शन फिल्म मिजाज का ट्रेलर 1980 और 90 के दशक की हिंदी फिल्मों की याद दिलाता है। इस पीरियड की ज्यादातर सफल फिल्मों में कॉमेडी, रोमांस और एक्शन होता था।

मिजाज के ट्रेलर की शुरूआत हंसी मजाक वाले सीनों से होती है। बीच में हीरो हीरोइन का रोमांस आता है और ट्रेलर के क्लाईमैक्स में जमकर मारधाड़ के सीन शामिल किए गए हैं।

हाल ही में लव नी भवाई जैसी हिट दे चुके मल्हार ठाकर अपने चिर परिचित कॉ​मिक और रोमांटिक किरदार में हैं। रेवंत साराबाई गंभीर व दबंग युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म ओ तारी में लीड भूमिका में नजर आए थे।

ईशा कंसारा भी हीरो की तरह लात घूंसों से विलेन और बिगड़ैल युवकों को सबक सिखाते हुए नजर आ रही हैं। ईशा कंसारा का एक्शन अवतार फब रही हैं। अभिनय बैंकर नकारात्मक किरदार में अद्भुत लग रहे हैं। ट्रेलर में अंतिम सीनों में अभिनय बैंकर के हंसने का अंदाज देखने लायक है। यकीनन, अभिनय बैंकर का यह रंग दर्शकों को प्रभावित करेगा।

ट्रेलर का संपादन बेहतरीन तरीके से किया गया है, जो शुरू से अंत तक रोचकता बनाए रखता है। इसके अलावा​ सिनेमेटोग्राफी, बैकग्राउंड म्यूजिक और संवाद भी बेहतरीन हैं। हालांकि, फिल्म का कथानक सामान्य है।

फिल्म के तीन मुख्य किरदार एक इंडिया लॉज नामक इमारत में रहते हैं। एक दिन इंडिया लॉज को खाली करवाने के लिए​ किराए कुछ गुंडे आते हैं। इस लॉज को बचाने की जिम्मेदारी मल्हार, ईशा और रेवंत तीनों मिलकर उठाते हैं।

साधारण कथानक के बावजूद भी फिल्म मिजाज का ट्रेलर शानदार है। साधारण कथानक पर बनने वाली कॉमेडी एक्शन ड्रामा मिजाज दर्शकों के मिज़ाज को खुशनुमा बना सकेगी या नहीं, यह बात तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी।

Leave a Reply