गाली गलौच, बोल्ड सीनों और पागलपंती से भरा हुआ है कालाकांडी का ट्रेलर

Spread the love

मुम्बई। अभिनेता सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म कालाकांडी में एकदम अलग तरह का किरदार निभाने जा रहे हैं। हाल ही में फिल्म कालाकांडी का ट्रेलर रिलीज हुआ है।

डेल्ही बेली से लोकप्रिय हुए अक्षत वर्मा निर्देशित कालाकांडी में सैफ अली खान कैंसर पीड़ित व्यक्ति के रूप में दिख रहे हैं, जो जीवन के अंतिम समय में ऐसा सब कुछ करना चाहता है, जो उसने अब तक नहीं किया था।

ट्रेलर की शुरूआत में अक्षत वर्मा स्पष्ट कर देते हैं कि कहानी के नायक का जीवन ख़तरे में है और नायक इसका लुत्फ लेना चाहता है। ऐसे में कहानी का नायक ऐसी दुनिया में घुस जाता है, जहां पर जुर्म और सेक्स खुलेआम होता हो। अगर, अक्षत वर्मा इस ट्रेलर में कुछ छुपा रहे हैं तो केवल नायक का अंत।

 

फिल्म कालाकांडी असल में काली दुनिया में रहने वाले लोगों पर केंद्रित है। ऐसे में किरदार गालियां देते हुए, नशा करते हुए और खुल्लम खुल्ला रोमांस करते हुए नजर आएंगे। दो टूक बात यह है कि कालाकांडी का ट्रेलर पागलपंती से भरा हुआ है। इसलिए इसको देखते हुए दिमाग लगाने की बिलकुल जरूरत नहीं है।

फिल्म कालाकांडी के संवाद भी काफी बेबाकी से लिखे गए हैं, जैसे कि ‘भाड़ में गई पीएचडी, भाड़ में गई स्कॉलरशिप… पूरे देश को कामसूत्र सिखा दूंगी।’ ‘आप भाई साहब हमारे खानदान पर कलंक हैं… आप नंगे टीवी पर गिर गए… आप नंगे लेडीज पर नहीं गिर सकते थे।’ ‘मुझे मारके डेढ़ करोड़ भो*** के खुद ही हड़प जाने वाला है।’

फिल्म अभिनेता सैफ अली खान के अलावा कालाकांडी में अक्षय ओबेरॉय, विजय राज, दीपक डोबरियाल भी अहम किरदार में हैं। फिल्म कालाकांडी 12 जनवरी 2018 को रिलीज होने जा रही हैं।