बॉक्स आॅफिस पर सलमान खान से रेस जीतने के लिए फन्ने खान निर्माताओं का नया टोटका!

Spread the love

मुम्बई। हिंदी फिल्म जगत में कईयों के गॉडफादर बन चुके सुपर स्टार सलमान खान के सामने ईद के मौके पर कोई भी बड़ा फिल्म निर्माता निर्देशक उतरने की गुस्ताखी नहीं करता है। करण जौहर जैसा बड़ा निर्माता भी खुलेआम कहता है कि ईद तो सलमान खान की है।

कुछ सालों से ईद के मौके पर सलमान खान की सोलो फिल्म रिलीज होती आ रही है। पर, साल 2018 की ईद पर ऐसा नहीं होगा क्योंकि प्रेरणा अरोड़ा का बैनर कृअर्ज एंटरटेनमेंट अपनी अगली फिल्म फन्ने खान को ईद के मौके पर रिलीज करने के लिए पूरी तरह कमर कसे हुए है।

जहां प्रेरणा अरोड़ा के बैनर कृअर्ज एंटरटेनमेंट ने 14 नवंबर 2017 को फिल्म फन्ने खान की रिलीज तिथि में फेरबदल की ख़बरों को कोरी अफवाह करार दिया। वहीं, बैनर ने 8 दिसंबर 2017 को प्रेरणा अरोड़ा के जन्म दिवस पर फिल्म फन्ने खान का लोगो रिलीज किया।

फिलहाल, कृअर्ज एंटरटेनमेंट सलमान खान के सामने ईद के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन को उतारने के लिए पूरी तैयारी में है। रोचक बात तो यह है कि बुलंद हौसले के साथ साथ अन्य टोटके भी अजमाए जा रहे हैं, ताकि बॉक्स आॅफिस पर सलमान खान की रेस 3 से फन्ने खान मजबूती से भिड़ सके।

हाल में कृअर्ज एंटरटेनमेंट की ओर से जारी किए शीर्षक Fanney Khan लोगो में से वाय अक्षर गायब है। हालांकि, Fanney Khan की घोषणा के समय फिल्म के शीर्षक में वाय अक्षर शामिल था।

ऐसा क्यों हुआ?

एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रेरणा अरोड़ा ने न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी से व्यक्तिगत तौर पर फिल्म फन्ने खान के शीर्षक को लेकर सलाह मश्वरा किया।

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म फन्ने खान के शुरूआत नाम का जोड़ अंक 2 बनता था, जो फिल्म हित में नहीं था। फिल्म फन्ने खान के नए शीर्षक का जोड़ अंक 1 बन रहा है, जो बॉक्स आॅफिस पर फिल्म का भाग्य बदलने में लीड भूमिका निभाएगा।

हालांकि, यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि बॉक्स आॅफिस की दौड़ में सलमान खान की रेस 3 जीतती है या ऐश्चर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की फन्ने खान? लेकिन सलमान खान जैसे तीव्र बवंडर के सामने उतरने के लिए जितने सुरक्षा इंतजाम कर लिए जाएं, उतना अच्छा है।

गौरतलब है कि फन्ने खान में लीड भूमिका निभा रहे अनिल कपूर रेमो डिसूजा निर्देशित रेस 3 में भी नजर आएंगे। सलमान खान ने अनिल कपूर का रेस 3 में स्वागत उसी समय किया, जब कृअर्ज एंटरटेनमेंट ने फिल्म फन्ने खान का लोगो रिलीज किया।

इसके अलावा फिल्म फन्ने खान के सह निर्माता राकेश ओम प्रकाश मेहरा के नाम में भी एक वाय अधिक लगा हुआ है।

Leave a Reply