अफवाह है! इस तारीख को अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी होने जा रही है

Spread the love

मुम्बई। क्रिकेट का चमकता सितारा विराट कोहली और सिने जगत की तारिका अनुष्का शर्मा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। हालांकि, कुछ समय पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के ब्रेकअप संबंधी ख़बरों ने भी बाजार में लंबे समय तक दबदबा बनाए रख था।

पिछले कुछ दिनों से चर्चा जोरों पर है कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने प्रेमी विराट कोहली के साथ 12 दिसंबर 2017 को वैवाहिक जीवन शुरू करने जा रही हैं।

इस ख़बर को मजबूती इसलिए भी मिल गई, क्योंकि मायानगरी में शादियों का सीजन शुरू हो चुका है। हाल ही में भारती सिंह और सारिका घाटगे ने भी हाथ पीले गए हैं।

उधर, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के प्रबंधक ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, ‘फिलहाल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी नहीं करने जा रहे हैं।’

हालांकि, मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा था कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इटालियन तौर तरीकों से शादी करने जा रहे हैं और शादी की रस्में 9 दिसंबर 2017 से शुरू हो जाएंगी।

वैसे बता दें कि अनुष्का शर्मा फिलहाल साल के अंतिम महीने में आराम फरमा रही हैं। हालांकि, अनुष्का शर्मा की झोली में बहुत सारी फिल्में हैं, जिनमें से कुछेक की शूटिंग धीरे धीरे आगे बढ़ रही है और कुछ की ​शूटिंग अगले साल शुरू होगी।