ब्रेकअप के बाद और भी हसीं हो गई हैं पवित्र रिश्ता अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, यह रहे सबूत

Spread the love

मुम्बई। किसी के प्यार में पड़ने के बाद लोग संवरने और निखरने लगते हैं। ऐसा फिल्म राज के रोमांटिक गाने ‘आप के प्यार में हम संवरने लगे, देख के आप को हम निखरने लगे’ ने हम को बताया था। लेकिन, ब्रेकअप के बाद भी कोई संवरने और निखरने लगता है। यह बात अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड और पवित्र रिश्ता अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का सोशल मीडिया खाता देखने के बाद समझ में आती है।

पवित्र रिश्ता से घर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे सुशांतसिंह राजपूत के साथ लंबे समय रिश्ते में रही हैं। लेकिन, अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत के फिल्मी कैरियर की शुरूआत ने कथित तौर पर इस रिश्ते का अंत कर दिया। अंकिता लोखंडे ने रिश्ते को बचाने की कोशिश तो बहुत की। मगर, सफलता नहीं मिली। सुशांत, अंकिता की जोड़ी नहीं टूटेगी !

जहां सुशांतसिंह राजपूत के जीवन में तो कथित तौर पर कृति सैनन का प्रवेश हो चुका है। वहीं, अंकिता लोखंडे का नाम अभी तक किसी से जुड़ा नहीं है। लेकिन, सुशांतसिंह राजपूत से अलग होने के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने कैरियर पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। नतीजन, अंकिता लोखंडे के हाथ कंगना रनौट की आगामी फिल्म मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन आॅफ झांसी लगी।  आखिरकार, अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के हाथ लगी बड़े बजट की फिल्‍म

जानकारी के अनुसार अंकिता लोखंडे इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रही हैं और अपने काम को बड़ी शिद्दत से कर रही हैं। शूटिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं। यही कारण है कि पर्दे से दूर होने के बावजूद भी अपने प्रशंसकों के करीब हैं।  सुशांत की पार्टी में नजर नहीं आई अंकिता

ब्रेकअप के बाद टूटना नहीं, खड़े होना चाहिए, कुछ ऐसा ही सिखाता है अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का जीवन को गर्मजोशी के साथ जीना। उम्मीद है कि मण‍िकर्ण‍िका द क्वीन आॅफ झांसी, जो 27 अप्रैल 2018 को रिलीज होने जा रही है, अंकिता लोखंडे के कैरियर को नया जीवन देगी।

Image Source : instagram.com/lokhandeankita