नमस्ते इंग्लैंड, इक्का, और क्रैक के बाद एक और फिल्म से अलग हुए अक्षय कुमार!

Spread the love

मुम्बई। जॉली एलएलबी 2 की अपार सफलता के बाद मार्च 2018 में अभिनेता अक्षय कुमार ने सुभाष कपूर के साथ एक अन्य फिल्म करने की घोषणा की थी। मुगल नामक इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार टी सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार की भूमिका अदा करने जा रहे थे।

इस मामले में नया अपडेट यह है कि अक्षय कुमार ने टी सीरीज बैनर तले बनने वाली इस बायोपिक फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार पटकथा में कुछ बदलाव चाहते थे, जो सुभाष कपूर ने करने से इंकार कर दिया। ऐसे में अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म मुगल से खुद को अलग कर लिया है।

हालांकि, इसकी आधिकारिक तौर पर टी सीरीज और अक्षय कुमार की प्रबंधन टीम की ओर से कोई जानकारी जारी नहीं की गई है।

लेकिन, जब अक्षय कुमार किसी फिल्म को अलविदा कहते हैं, तो उसकी तारीख़ों को अन्य फिल्मों के लिए आवंटित कर देते हैं।

इस समय अक्षय कुमार का पूरा ध्यान आर बाल्की की पैडमैन, शंकर की 2.0, रीमा कागती की गोल्ड और होम प्रोडक्शन केसरी इत्यादि पर लगा हुआ है। अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म मुगल का जिक्र कहीं भी करते हुए नजर नहीं आ रहे हैं।

और हाल ही में, अरशद वारसी ने जॉली एलएलबी के तीसरे भाग में काम करने की बात का खुलासा किया था, तो ऐसे में संभावना है कि सुभाष कपूर भी जॉली एलएलबी के तीसरे भाग पर काम करने में व्यस्त हों।

उधर, टी सीरीज कंपनी भी अजय देवगन अभिनीत रेड और सारा अली खान अभिनीत केदारनाथ पर पूरा ध्यान लगाए हुए हैं। मुगल से जुड़ा हर शख्स अपने अपने प्रोजेक्टों में व्यस्त चल रहा है।

इससे पहले इसी तरह चुपके से अक्षय कुमार ने आर मुरुगदास की इक्का, विपुल शाह की नमस्ते इंग्लैंड और नीरज पांडे की क्रैक छोड़ दी थी।

Leave a Reply