अय्यारी का ट्रेलर : ए वेडनेसडे जैसी एक और रोमांच भरी कहानी की झलक

0
273

मुम्बई। बेईमान व्यवस्था और ईमानदार अधिकारी की लड़ाई पर आधारित फिल्म अय्यारी का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ। फिल्मकार नीरज पांडे निर्देशित फिल्म अय्यारी अगले साल गणतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी।

बता दें कि नीरज पांडे की अय्यारी और अक्षय कुमार की पैडमैन दोनों एक साथ रिलीज होने जा रही हैं। हालांकि, दोनों फिल्मों की विषय वस्तु अलग है।

फिल्म अय्यारी में सिद्धार्थ मल्होत्रा ईमानदार सैन्य अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, जो कुछ सैन्य अधिकारियों की बेईमानी से परेशान होकर नौकरी को अलविदा कह देता है और अपने ही सीनियर सैन्य अधिकारी से पंगा ले बैठता है।

फिल्म अय्यारी का ट्रेलर फिल्म निर्देशक नीरज पांडे की पहली निर्देशित फिल्म ए वेडनेसडे की तरह रोमांचक है। कसावट के साथ तैयार किए ट्रेलर को देखकर कह सकते हैं कि फिल्म के संवादों पर भी बेहतरीन काम किया गया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे युवा और रूपवान अभिनेता से भी बेहतरीन काम लिया है। मनोज बाजपेयी मंझे हुए कलाकार हैं, उनके बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं हैं। फिल्म में राकुलप्रीत भी अहम भूमिका में हैं। हालांकि, ट्रेलर में हल्की सी झलक दिखाई पड़ती है।

फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर और पूजा चोपड़ा ने काम किया है। फिल्म अय्यारी का ट्रेलर उत्सुकता पैदा करता है। यकीनन, सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों को पसंद करने वाले सिनेमा प्रेमी फिल्म को देखने के लिए उत्सुक होंगे।

बता दें कि फिल्मकार नीरज पांडे ने अक्षय कुमार के साथ क्रैक बनाने की घोषणा की थी, जो किसी कारणवश ठंडे बस्ते में चली गई और फिल्मकार नीरज पांडे ने फिल्म अय्यारी बना डाली, जो अक्षय कुमार की पैडमैन के साथ रिलीज होगी।