क्या भारतीय फिल्म जगत में कदम रखेंगी एक्स पॉर्न स्टार मिया खलीफा?

मुम्बई। पॉर्न जगत को अलविदा कहने वाली मिया खलीफा भारत फिल्म जगत में कदम रखने जा रही है। एक्स पॉर्न स्टार मलयाली फिल्म चंकज-2 से भारतीय फिल्म जगत में कदम रखेंगी। पिछले कुछ दिनों से यह ख़बर सुर्खियों में बनी हुई है।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

सवाल उठता है कि कुछ समय पहले तक भारत में कभी न कदम रखने की बात कहने वाली मिया खलीफा भारतीय फिल्म करेंगी?

इसका जवाब भी नहीं है। जी हां, जो ख़बर बाजार में पिछले कुछ दिनों से तैर रही है। दरअसल, वो केवल अफवाह है क्योंकि मिया खलीफा की प्रबंधन टीम ने किसी भी भारतीय प्रोजेक्ट से मिया खलीफा के जुड़े होने की ख़बर को खारिज कर दिया है।

मिया खलीफा टीम सदस्यों का कहना है कि उनकी ओर से किसी भी भारतीय प्रोजेक्ट पर विचार विमर्श नहीं किया जा रहा है। हालांकि, इससे पहले रिपोर्टों में कहा जा रहा था कि ​सोशल मीडिया सनसनी और स्पोर्ट्स टीवी प्रोग्राम होस्ट मिया खलीफा मलयाली फिल्म चंकज 2 में आयटम नंबर करती नजर आएंगी।

बता दें कि हाल ही में मिया खलीफा ने अपने सोशल मीडिया खाते पर मद्रर मैरी की वेशभूषा में अपनी तस्वीर शेयर कर दी थी, जिसको लेकर मिया खलीफा की काफी आलोचना हुई थी।

हालांकि, मिया खलीफा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उस तस्वीर पर व्यंग कस रही थी, जिसमें मलाला यूसुफजई के पहनावे पर निशाना साधते हुए मलाला की तुलना मिया खलीफा से कर दी थी।

कहा जाता है कि 24 वर्षीय मिया खलीफा ने 21 साल की उम्र में पॉर्न फिल्म जगत में कदम रखा और 2015 में पॉर्न फिल्म जगत को अलविदा कह दिया। इस फिल्म जगत को अलविदा कहने तक मिया खलीफा शीर्ष स्थान पर मौजूद रही हैं।