टाइगर जिंदा है ट्रेलर : सलमान खान का स्टारडम, और हॉलीवुड एक्शन फ्लेवर

मुम्बई। सलमान खान और अली अब्बास जफर की अभिनेता निर्देशक जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर टाइगर जिंदा है से वापसी करने जा रही है। हाल ही में फिल्म टाइगर जिंदा है कि ट्रेलर रिलीज किया गया।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

​सलमान खान भारतीय जासूस हैं और कैटरीना कैफ पाकिस्तानी जासूस। दोनों एक मिशन पर एक साथ आतंकवादियों से लोहा लेते हैं।

सलमान खान, जो टाइगर हैं, की जिम्मेदारी उन 25 नर्सों को छुड़ाकर लाने की है, जो आतंकवादी समूह ने बंधी बना ली हैं। यकीनन, हर फिल्म की तरह इस फिल्म के अंत में भी सलमान खान हीरो बनकर उभरेंगे।

दूसरे शब्दों में कहें तो फिल्म टाइगर जिंदा है की कहानी तो सार्वजनिक हो चुकी है। ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि फिल्म का कथानक पुराना है। ऐसा बहुत सी फिल्मों में देखा जा चुका है। खैर, अब पूरा मामला निर्देशक के प्रस्तुतिकरण पर आकर रूकता है।

इसमें कोई दो राय नहीं कि फिल्म में हॉलीवुड शैली का एक्शन, सलमान खान का दबंग अवतार और कैटरीना कैफ की मौजूदगी आकर्षित करती है। यशराज फिल्म्स की टाइगर जिंदा है इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म के संवादों पर बेहतरीन तरीके से काम किया गया है, जो दर्शकों को प्रभावित करेंगे और सरलता से जुबान पर चढ़ जाएंगे। फिल्म का सिनेमेटोग्राफी वर्क भी काफी सराहनीय है। अभी फिल्म का संगीत रिलीज होना बाकी है।