-22 डिग्री स्थल पर शूट हुए टाइगर जिंदा है के एक्शन सीन और रोमांटिक सॉन्ग

0
315

मुम्बई। जैसा कि शुरू से ही कहा जा रहा था कि सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग सब जीरो फ्रीजिंग लोकेशन्‍स पर ( सब जीरो फ्रीजिंग लोकेशन्‍स पर होगी टाइगर जिंदा है की शूटिंग) की जाएगी। अब इससे जुड़े कुछ नये और महत्वपूर्ण अपडेट्स सामने आ रहे हैं।

हाल ही में सलमान खान की एक नयी तस्वीर सामने आयी है, जिसमें सलमान खान दोनों हाथों में कुल्हाडियां पकड़े हुए बर्फीली पहाड़ी पर खड़े हुए हैं। कहा जा रहा है कि जहां ​टाइगर जिंदा है के इस सीन को शूट किया गया था तो वहां पर तापमान -22 डिग्री था।

इस बारे में एक एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल से बात करते हुए फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर बताते हैं कि ऑस्ट्रिया की बर्फीली जगह पर शूटिंग करना कल्पना से परे की परिस्थितियों का सामना करना था। इस सीन फिल्मांकन करना काफी पीड़ादायक रहा। सलमान खान की सेहत से जुड़ी समस्याएं वि​​कसित हो गई थीं। पर, सलमान खान ने प्रशिक्षण लिया और मुश्किल एक्शन सीनों को शूट किया।

फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर के अनुसार इस स्थल पर एक रोमांटिक गीत भी शूट किया गया है और शूटिंग के दौरान उनके पास विशेषज्ञों की एक बेहतरीन टीम थी, जो हॉलीवुड की सफल फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। बता दें कि फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी।