रिलीज से पहले लीक हुआ फिल्म जूली 2 का जुनूनी चुंबन सीन, अभिनेत्री भी अचम्भे में!

0
432

मुम्बई। शुक्रवार को रिलीज होने जा रही अभिनेत्री राय लक्ष्मी अभिनीत इरोटिक फिल्म जूली 2 का जुनूनी ​लिप—लॉक किसिंग सीन लीक होने का मामला सामने आया है। जैसे ही फिल्म जूली 2 का वायरल हो रहा लिप लॉक किसिंग सीन वाला वीडियो क्लिप अभिनेत्री राय लक्ष्मी ने देखा तो वह अवाक रह गईं।

इस लीक हुए वीडियो को बॉलीवुडलाइफ वेबसाइट ने एक ख़बर में प्रकाशित किया। इस वीडियो में राय लक्ष्मी अपने सह कलाकार के साथ गर्मजोशी के साथ इंटीमेट सीन दे रही हैं। इस कुछ मिनटों के वीडियो में दोनों जुनूनी चुंबन करते हुए नजर आए।  वीडियो के लिए Julie 2 leaked Scenes पर क्लिक कर सकते हैं।

इस बारे में राय लक्ष्मी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखित बयान में कहा, ‘क्या हो रहा है! मैं अचंभित हूं। यह हास्यास्पद है। थोड़ी से परेशान भी हूं कि कोई रिलीज से पहले वीडियो लीक कर रहा है। हमारी टीम इस मामले में सख्त एक्शन लेगी। पायरेसी को न कहो।’

गौरतलब है कि जूली 2 को ​केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी रिलीज करने जा रहे हैं। फिल्म जूली 2 हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी।

बता दें कि सेक्सी सायरन राय लक्ष्मी दक्षिण भारतीय सिनेमा में स्थापित अभिनेत्री हैं। अभिनेत्री राय लक्ष्मी की फिल्म जूली 2 के रिलीज होने के मौके पर दक्षिण भारत के बड़े बड़े अभिनेताओं ने उनको बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।