एक बड़े निर्देशक को न कहने की भारी कीमत चुका चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा!

मुम्बई। ​बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, जो इनदिनों हॉलीवुड में कदम जमा रही हैं, शुरूआती दिनों में एक बड़े फिल्म निर्देशक की फिल्म को ठुकराकर दस फिल्मों से हाथ धो बैठीं थी। इस बात का खुलासा फिल्म निर्माता मधु चोपड़ा ने किया, जिन्होंने हाल ही में 20वें इंटरनेशनल चिल्ड्रनज फिल्म फेस्टीवल में शिरकत की थी।

फिल्म निर्माता और प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने फिल्म उत्सव के अतिरिक्त समाचार पत्र डेक्कन क्रॉनिकल से विशेष बातचीत करते हुए कहा, ‘किसी को भी अपने मूल्यों से समझौता नहीं करना चाहिये।’

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

बाजीराव मस्तानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के शुरूआती दिनों का जिक्र करते हुए मधु चोपड़ा कहती हैं कि प्रियंका चोपड़ा को एक मशहूर डायरेक्टर की फिल्म छोड़ने के कारण दस फिल्मों से हाथ धोना पड़ा था।

मधु चोपड़ा के इंटरव्यू के मुताबिक एक स्थापित निर्देशक प्रियंका चोपड़ा को काफी शॉर्ट कपड़ों में बड़े पर्दे पर उतारना चाहता था। फैशन डिजाइनर ने निर्देशक की मंशा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को बतायी, जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी। प्रियंका चोपड़ा के इस कदम से निर्देशक कथित तौर पर विचलित और परेशान हुआ।

इसके बाद प्रियंका चोपड़ा को लगभग दस फिल्मों का नुकसान हुआ क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने इस डायरेक्टर के प्रोजेक्ट को ठुकरा दिया था।

जब एक अन्य निर्देशक ने प्रियंका चोपड़ा के सामने कहानी सुनाने के लिए उनकी मां को आॅफिस के बाहर बिठाने की शर्त रखी तो प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म की कहानी सुनने से इंकार कर दिया। प्रियंका ने निर्देशक से कहा, ‘जो कहानी मैं मां की मौजूदगी में सुन नहीं सकती, उसकी कहानी पर आधारित फिल्म मैं कर भी नहीं सकती।’ यह फिल्म भी एक बड़े निर्देशक की थी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड निर्माता हार्वे वाइनस्टीन के सामने आए स्कैंडल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि बॉलीवुड में भी बहुत सारे हार्वे वाइनस्टीन रहते हैं।