प्रकाश राज के बयान से हुई फिर छेड़छाड़, मीडिया के नाम लिखा खुला पत्र!

मुम्बई। गोलमाल अगेन अभिनेता प्रकाश राज रविवार को बैंगलुरू में मीडिया से रूबरू हुए। इस प्रेस सम्मेलन के बाद अभिनेता प्रकाश राज का बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिसमें प्रकाश राज की ओर से अभिनेताओं का राजनीति में आना डिजास्टर कहा जा रहा था।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

इस बयान को आधार बनाकर कुछ लोग कमल हासन पर निशाना साधने लगे। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने तत्काल बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का दावा करते हुए अपना पूरा बयान और मीडिया के नाम एक खुला पत्र सोशल मीडिया पर शेयर किया।

बयान में अभिनेता प्रकाश राज ने कहा, ‘अभिनेताओं को सिर्फ इसलिए राजनीति में नहीं आना चाहिये, क्योंकि वह अत्यंत लोकप्रिय हैं। यह एक तरह का डिजास्टर है। उनको समाज की दिक्कतों और मुद्दों पर एक स्पष्ट राय के साथ राजनीति में कदम रखना चाहिये, और लोगों का विश्वास जीतना चाहिये। और मुझे वोट केवल प्रशंसक के रूप में नहीं बल्कि एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में करना चाहिये।’

मीडिया के नाम लिखे पत्र में प्रकाश राज कहते हैं, ‘मैं प्रेस सम्मेलन में पहुंचा था क्योंकि आप ने मुझको न्यौता दिया था, एक छत के तले पूरे मीडिया से खुला संवाद करने का। मैंने स्वीकार किया और प्रेस सम्मेलन में हाजिर हुआ। मैंने हर किसी के सवाल का जवाब दिया। लेकिन, जैसे ही मैं वापस लौटा तो देखा कि एक मीडिया पत्रकार मेरे बयान को तोड़ मरोड़ का प्रकाशित कर रहा है, जो मैंने पूरे मीडिया की मौजूदगी में दिया था। और इस स्टेटमेंट को हर मीडिया उठा रहा है।’

प्रकाश राज ने बैंगलुरू प्रेस क्लब से इस मामले में सख्त कदम उठाने की अपील की और कहा कि मैं आपकी कार्रवाई के नतीजे का इंतजार करूंगा क्योंकि जो बयान तोड़ मरोड़ कर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया में चलाया गया, वह बयान पूरे प्रेस क्लब में सामने दिया गया था।

इसके अलावा इकनॉमिक्स टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए प्रकाश राज ने कहा कि राइट विंग के लोग उनके विज्ञापन अनुबंधों को तोड़ने के लिए पुरजोर दबाव डाल रहे हैं। बता दें कि प्रकाश राज कुछ समय से केंद्र सरकार पर निरंतर निशाने साध रहे हैं।