ऐसा लगता है, जैसे सुशील का किरदार ​मेरे लिए ही लिखा गया हो : प्राची तेहलान

मुम्बई। ताजे प्लॉट और नयी कहानियों के लिए मशहूर स्टार प्लस सौंदर्य और प्रतिभा संपन्न अभिनेत्री प्राची तेहलान के लीड में एक नए शो को शुरू करने जा रहा है। जल्द ही प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक चंद्र नंदिनी की जगह लेने वाले टीवी शो इक्यावन की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसे चार पिताओं ने मिलकर पाला है।

इस टेलीविजन धारावाहिक के प्रचार समारोह के दौरान पंजाबी फिल्म अर्जन अभिनेत्री प्राची तेहलान ने बताया कि वो इस किरदार से काफी जुड़ा हुआ महसूस कर रही हैं और उन्हें लगता है कि ये किरदार उनके लिए ही बनाया गया था।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

उन्होंने कहा “मेरा करैक्टर सुशील बहुत कुछ वैसा ही है जैसी मैं असल जिंदगी में हूँ। सुशील की तरह ही मुझे ढीले ढाले और लड़कों के कपड़े पहनने का शौक है । हम दोनों की पर्सनालिटी कोमल दिल होने के साथ-साथ आक्रामक है। साथ ही, सुशील की ही तरह मैं भी आत्मविश्वासी, खाऊ हूं और अपने पिता से बहुत प्यार करती हूं। ये सब मेरे जैसा ही है।”

टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले प्राची तेहलान राष्ट्रीय स्तर की बास्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं । मज़ेदार बात ये है कि कहानी जैसे जैसे आगे बढ़ेगी, दर्शक सुशील को एक खिलाड़ी बनते हुए देखेंगे। प्राची आगे बताते हुए बताती हैं, “ सुशील हमेशा कहती है ‘जो गलत है, वो गलत है… और सुशील कभी गलत होने नही देती” मैं खुद को इस बात से जोड़ पाती हूँ।


दिया और बाती हम से अपने टीवी कैरियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री प्राची तेहलान की हाइट बहुत अच्छी है। शो के प्रोमो में पहले ही इस बात को उजागर करते हुए बताया दिया गया है कि कैसे उनकी हाइट इस शो में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। शो में एंट्री को लेकर प्राची तेहलान ने बताया कि उन्हीने इसके लिए एक साल पहले ऑडिशन दिया था और शो मेकर्स को मुझे फाइनल करने में एक साल लग गया। शायद ये किरदार मुझे ही मिलना था क्योंकि कोई और ढूंढने के बजाए उन्होंने मुझे चुना और मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी। आप सुशीला की इस दिलचस्प यात्रा को 13 तारीख से स्टार प्लस पर देख सकते हैं।