टाइगर जिंदा है का ट्रेलर देखकर निराश हुई अभिनेत्री पार्वती, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान!

Spread the love

मुम्बई। जहां फिल्म ट्यूबलाइट के फ्यूज होने के बाद अभिनेता सलमान खान के प्रशंसक फिल्म टाइगर जिंदा है के रिलीज होने का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। वहीं, मलयालम अभिनेत्री पार्वती फिल्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर देखकर निराश हो गई।

फिल्म करीब करीब सिंगल में इरफान ख़ान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली पार्वती सलमान ख़ान की अगली फिल्म टाइगर जिंदा है के निर्माताओं से खफा हैं। दरअसल, फिल्म टाइगर जिंदा है, जो 22 दिसंबर 2017 को रिलीज होने जा रही है, का कथानक पार्वती अभिनीत फिल्म टेक आॅफ से मिलता जुलता है।

दरअसल, इराक में आईएसआईएस की ओर से साल 2014 में बंदी बनायी नर्सों को छुड़ाने के अभियान पर आधारित मलयालम फिल्म टेक आॅफ में पार्वती लीड भूमिका में थी जबकि हिंदी फिल्म टाइगर जिंदा है में लीड भूमिका अभिनेता सलमान खान के हिस्से आयी है। हालांकि, यह टेक आॅफ की रीमेक नहीं है।

अभिनेत्री पार्वती ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा, ‘मैं इस बात को लेकर हैरान हूं कि महिला कलाकारों पर भरोसा नहीं किया जा रहा है। मैं इस बात को लेकर निराश हूं कि वह एक अभिनेत्री को लेकर फिल्म नहीं बना सके।’

करीब करीब सिंगल अदाकारा ने कहा, ‘यह हास्यास्पद ख्याल है कि मर्द महिला के साथ सहानुभूति नहीं रख सकता और जब कुछ भी महिला की अगुवाई में बनता है, जब मुझे महिला उन्मुख शब्द सुनने को मिलता है। क्या आप मर्द उन्मुख फिल्मों को मर्द उन्मुख फिल्में कहते हैं? नहीं, क्यों नहीं? मानवीय कहानियों को आप जितना अधिक लिंगमुक्त करते हैं, यह उतना अधिक प्रासंगिक होती हैं।’