भाजपा नेता का एलान : दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर लाओ, 10 करोड़ पाओ

0
262

मुम्बई। फिल्मकार संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है जबकि दूसरी ओर फिल्म पद्मावती की रिलीज स्थगित कर दी गई है।

फिल्म निर्माता वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट स्थगित की जाती है, जो 1 दिसंबर 2017 थी। फिल्म निर्माताओं ने विश्वास दिलाया कि जल्द ही फिल्म को रिलीज करने के लिए अपेक्षित मंजूरी प्राप्त कर ली जाएगी।

सूत्रों से मिली रही जानकारी के अनुसार प्रमाण पत्र के लिए फिल्म पद्मावती की स्क्रीनिंग जनवरी में रखी जाएगी। फिलहाल, केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड इस फिल्म को छूने के मूड में नहीं है। और मौजूदा माहौल को देखते हुए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड भी घबराहट महसूस कर रहा है।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी, ​हरियाणा के मुख्य मीडिया संयोजक सूरज पाल अमू का उग्र बयान सामने आया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार श्री अमू ने कहा, ‘मैं उस युवक को बधाई देना चाहता हूं, जिसने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का सिर कलम करने वाले को पांच करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की। साथ ही दोनों का सिर लाने वाले को हमारी ओर से दस करोड़ रुपये का इनाम और घर परिवार की देखभाल दी जाएगी।’

एएनआई के अनुसार, रणवीर सिंह को चेतावनी देते हुए सूरज पाल अमू ने कहा, ‘अगर तूने अपने शब्द वापस नहीं लिए तो तेरी टांगों को तोड़कर तेरे हाथों में दे देंगे।’