डायल एफ फॉर ? में खलनायक की भूमिका में दिखेंगे अभिनेता नीरज भारद्वाज

0
507

मुंबई। हाल ही में टेलीविजन और फिल्म अभिनेता नीरज भारद्धाज ने सिने मल्टीमीडिया की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘डायल एफ फॉर ?’ साइन की है। इस फिल्म में नीरज भारद्वाज विलेन के किरदार में नजर आएंगे।

फिल्म का निर्माण और निर्देशन राज सहगल कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के कुछ सीनों की शूटिंग गोरेगांव स्थित रॉयल चैलेंज में की गई है।

जानकारी के अनुसार फिल्म अभिनेता नीरज भारद्वाज इस फिल्म में एक बिजनस टाइकून राहुल सिंघानिया का किरदार निभाएंगे। उनकी पत्नी के किरदार में मेघा सक्सेना नजर आएंगी।

फिल्म डायल एफ फॉर ? के सेट पर मौजूद नीरज भारद्वाज ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं फिल्म में विलेन की भूमिका निभा रहा हूं। और मैंने एक पार्टी का आयोजन किया है और इस पार्टी में संगीत भी है। उसकी शूटिंग चल रही है। यह मेरी बातौर खलनायक पांचवीं हिंदी फिल्म है। इसके अलावा मैं एक दक्षिण भारतीय फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने जा रहा हूं।’

धारावाहिक वापसी पर नीरज भारद्वाज कहते हैं, ‘जैसे मैं पहले भी कह चूका हूं कि कोई अच्छा रोल मिलेगा तो जरूर करूंगा। मैं धारावाहिक में केवल शो पीस बनकर खड़े रहने और पैसे कमाने के लिए काम नहीं करना चाहता। असल बात तो यह है कि प्रोडक्शन हाउस महिला प्रधान सीरियलों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ऐसे में पुरुष किरदारों अहमियत नहीं दी जाती।’