भोपाल के एक सनसनीखेज हत्याकांड पर आधारित है फिल्म मर्डर एट कोह ए फिज़ा

0
364

मुम्बई। सिने दर्शकों के सोचने का नजरिया बदलने के साथ ही सिनेमा भी अपना चाल चलन बदल रहा है। इस समय अधिकांश फिल्मों की कहानियां सत्य घटनाओं से जुड़ी हुई हैं। इसके कारण सिनेमा प्रेमी खुद को फिल्मों के साथ भावनात्मक तौर पर जोड़ पा रहे हैं और महसूस करते हैं कि ऐसा हमारे आसपास भी कहीं न कहीं घटित हुआ है।

एक ऐसी सत्य घटना पर आधारित है फिल्म ‘मर्डर एट कोह ए फिज़ा’। इस फिल्म की कहानी भोपाल शहर की एक पॉश कालोनी में हुए सनसनीखेज हत्याकांड पर आधारित है। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग भी भोपाल में ही की गई है। जयविरात्रा एंटरटेनमेंट बैनर तले निर्मित इस फिल्म का फर्स्ट लुक मुंबई में रिलीज किया गया।

फिल्म मर्डर एट कोह ए फिज़ा के तीन पोस्टर रिलीज किए गए, जो काफी ध्यानाकर्षक हैं। पहले पोस्टर में झील को देखते हुए एक प्रेमी जोड़े को दिखाया गया है। दूसरा पोस्टर एक प्रेम कहानी और जुनून तथा तीसरा पोस्टर जिज्ञासा से भरा हुआ काले शेड का है।

निर्माता मनोज नंदवाना कहते हैं कि एक विशेष प्रचार रणनीति के तहत फिल्म के अभिनेताओं के नाम अभी पोस्टर या किसी और मीडिया मंच पर शेयर नहीं किए गए हैं।

यह क्राइम सस्पेंस थ्रिलर फिल्म प्रेमियों को एक अच्छा और अलग अनुभव देगी। फिल्म का निर्देशन दिबाकर नाइक ने किया है। फिल्म मर्डर एक कोह ए फिज़ा 2 फरवरी 2018 को रिलीज होगी।

-अनिल बेदाग