नग्न अवस्था में आॅन—स्क्रीन डेटिंग कर रही हैं बिग ब्रदर फेमस मरीन सिम्पसन!

न्यूयॉर्क। रियलिटी टेलीविजन पर्सनलिटी और मॉडल मरीन सिम्पसन इनदिनों एमटीवी के बहुत चर्चित रियलिटी शो सिंगल एएफ में नजर आ रही हैं। डेटिंग पर आधारित टेलीविजन रियटिली शो सिंगल एएफ में सात सेलिब्रिटीज हैं, जो एक दूसरे के साथ डेटिंग करके अपने सच्चे प्यार की तलाश रहे हैं।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

इनदिनों मरीन सिम्पसन और केसी की डेटिंग बेहद सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि दोनों आॅन स्क्रीन एक दूसरे को डेटिंग करने में सारी सीमाएं लांघ रहे हैं। सिंगल एफए के कुछ दिन पहले प्रसारित हुए एक ​एपिसोड में ​मरीन सिम्पसन केसी और सेलिब्रिटी जेन के सामने पूरी तरह नंगी हो गई थीं। उस एपिसोड में मरीन जेन को डेट कर रही थीं।

केसी के सामने मौज मस्ती करते और अपने कपड़ों को उतारकर पैरों से हवा में उड़ाते हुए नग्न अवस्था में ​मरीन सिम्पसन पूल में कूद गई थीं। नये एपिसोड में मरीन सिम्पसन केसी को नग्न होकर पूल में उतरने का ​न्यौता देती हैं। केसी हिचकिचाहट के साथ नग्न अवस्था में पूल के अंदर उतरते हैं। दोनों पूल के अंदर एक दूसरे को बड़ी गर्मजोशी के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आए।

उल्लेखनीय है कि मरीन सिम्पसन को साल 2013 में लोकप्रियता हासिल हुई थी, जब मरीन सिम्पसन एमटीवी के रियलिटी शो जॉर्डि शोयर में नजर आई थीं। इसके अलावा बिग ब्रदर के 18वें सीजन में मरीन सिम्पसन ने चौथा स्थान हासिल किया था।

इस शो की सामग्री काफी बोल्ड है, इसलिए उसको यहां प्रसारित करना उचित नहीं है। यदि आप वयस्क हैं तो यहां पहला और दूसरा पर क्लिक करके उसको देख सकते हैं।