करिश्मा कपूर की दूसरी शादी को लेकर अभिनेता रणधीर कपूर की प्रतिक्रिया, यहां पढ़िये!

मुम्बई। 43 वर्षीय अभिनेत्री करिश्मा कपूर और संदीप तोशनीवाल के रिश्ते को लेकर लंबे समय से अफवाहों का बाजार गर्म है। कहा जा रहा है कि संदीप तोशनीवाल और करिश्मा कपूर जल्द वैवाहिक जीवन शुरू करेंगे।

पिछले कुछ सालों के दौरान संदीप और करिश्मा को कई जगहों पर साथ साथ देखा गया है। दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। यहां तक कि संदीप तोशनीवाल करिश्मा कपूर के पारिवारिक समारोह में भी मौजूद रहते हैं।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

हाल ही में संदीप तोशनीवाल अपने पुराने वैवाहिक रिश्ते से कानूनी तौर पर मुक्त हुए हैं। हालांकि, संदीप तोशनीवाल ने तलाक के लिए 2010 में अपील की थी। पिछले दिनों संदीप तोशनीवाल और करिश्मा कपूर को एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट करते हुए देखा गया था।

हाल ही में जब करिश्मा कपूर और संदीप तोशनीवाल की शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर ​रणधीर कपूर की प्रतिक्रिया जानने के लिए एक दैनिक समाचार पत्र ने अप्रोच की तो रणधीर कपूर ने कहा, ‘अगर वह ब्याह करना चाहती है तो मेरा आशीर्वाद उसके साथ है। वह अभी युवा है और उसको इस बारे में सोचना चाहिये।’

रणधीर कपूर आगे कहते हैं, ‘हालांकि, मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता। हां, मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं। यदि करिश्मा कपूर के बच्चों को कोई दिक्कत नहीं है तो उनको रिश्ते में आगे बढ़ना चाहिये, मैं उनके साथ हूं।’

गौरतलब है कि करिश्मा कपूर संदीप तोशनीवाल से कुछ साल पहले एक घनिष्ठ मित्रों के माध्यम से एक पार्टी समारोह में मिली थी। उसके बाद दोनों के बीच मुलाकातों का दौर निरंतर बना रहा। दोनों की करीबियों के चर्चे भी आम होने लगे। लेकिन, अभी तक दोनों की ओर से इस संबंध को लेकर कभी पुष्टि नहीं की गई।