करिश्मा शर्मा ने दिया बोल्ड बयान, कहा, मैं ऐसे सीन भी बड़े आराम से करने को तैयार हूं

मुम्बई। पवित्र रिश्ता और ये हैं मोहब्बतें से फेमस होने वाली कामोत्तेजक और हुनरमंद अभिनेत्री करिश्मा शर्मा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक चौंकाने वाला स्टेटमेंट दिया है।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

एकता कपूर के नये वेंचर एएलटी बालाजी की वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के कामोत्तेजक पोस्टरों से इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचाने वाली करिश्मा शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं टॉपलेस सीन देने में कोई हिचकिचाहट महसूस नहीं करती हूं। यदि कहानी की मांग है, तो मुझे टॉपलेस सीन करने में कोई दिक्कत नहीं क्योंकि मैं ऐसे सीनों के लिए खुद को सहज महसूस करती हूं।’

वेब सीरीज में बिस्तर पर गरमागरम सीन देने वाली 23 वर्षीय अभिनेत्री करिश्मा शर्मा से जब पूछा गया कि इस वेब सीरीज को लेकर उनके माता पिता और परिवार की क्या प्रतिक्रिया थी?

इस सवाल के जवाब में करिश्मा शर्मा कहती हैं कि मेरे माता पिता काफी सहयोगात्मक स्वभाव के हैं और उनको मुझ पर पूरा विश्वास है कि मैं जो भी करूंगी, सोच समझकर ही करूंगी।

बता दें कि वेब सीरीज रागिनी एमएमएस रिटर्न्स में करिश्मा शर्मा ने सिद्धार्थ गुप्ता के साथ काफी बोल्ड सीनों को अंजाम दिया है। इसके अलावा हाल ही में अभिनेत्री की एक बेहद बोल्ड फोटो सामने आयी थी, जिसमें करिश्मा शर्मा सफेद रंग की पोशक पहने हुए अपना क्लीवेज दिखा रही हैं।

Image Source : Karishma Sharma