चौदवीं का चांद के रीक्रिएशन में करन ओबेरॉय ने लगाया आवाज और इरोटिक का तड़का!

मुम्बई। 1960 के दशक के हिट गीत चौदवीं का चांद के साथ गायकों और संगीतकारों ने समय समय पर नये नये प्रयोग किए हैं। इस सदाबाहर गाने के बोलों ने हर उम्र के दर्शकों को सम्मोहित किया है। अब करन ओबेरॉय इस गाने को एक नये रूप में लेकर आए हैं।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

जानकारी के अनुसार अभिनेता, गायक और एंकर करन ओबेरॉय ने 15 गानों का ‘रेट्रोनिका’ नामक एक एलबम तैयार किया गया है, इस एलबम में इस खूबसूरत गाने के नये संस्करण को भी शामिल किया गया है।

इस गाने को नये रंग रूप में लाने के बारे में बात करते हुए करन ओबेरॉय कहते हैं, ‘इंडी पॉप दिनों की तरह एक स्टोरीलाइन और कथानक संरचना तैयार करने का विचार था। इस गाने का निर्माण करने से पहले काफी कुछ सोचा विचारा गया, ताकि बेहतरीन ​सीन फिल्माएं जाएं और संगीत का खूबसूरती से इस्तेमाल किया जा सके।’

करन ओबेरॉय ने आगे कहा कि ‘चौदवीं का चांद” वीडियो पुराने क्लासिक गाने पर एक सेंसुअल और इरोटिक टेक है, जिसमे मॉडर्न तरीकों को इस्तेमाल किया गया है। इसके पीछे की थीम ही ये बताना है कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री एक सुंदर बुलबुले की तरह है, जिसमें जरूरी नहीं है कि जो दिखता है वही हो। हकीकत वास्तविकता से बहुत अलग है।’

इस गाने को री-क्रिएट करने में हुई मुश्किल के बारे में बताते हुए मॉडल से एक्टर बने करन ओबेरॉय ने कहा, ‘इस गीत के ओरिजिनल ब्यूटी को देखते हुए नये वीडियो को जस्टिफाई करना सबसे बड़ा चैलेंज था। बहुत लंबे सेशन के बाद हमें कुछ ऐसा मिला जो सुनने में सही लगा और हम इसे प्रोड्यूस करने में लग गए। ऐसा ही वीडियो के लिए भी हुआ। मैंने इस गाने को कई बार सुनने के बाद उस पर एक कहानी लिखी और बाद में इसे डायरेक्टर के साथ शेयर किया और उन्हें भी ये बहुत पसंद आया।

करण ओबेरॉय का पहला प्यार म्यूजिक ही है इसीलिए वो कभी भी किसी ऐसी चीज़ से समझौता नहीं करते जिसके बारे में वो खुद कॉफिडेंट नही होते। इस मामले में भी क्योंकि वीडियो में इंटिमेसी सीन थे इसीलिए करन ओबेरॉय ने इस वीडियो को अपने सभी महिला फ्रेंड्स को दिखाया ताकि उनका पॉइंट ऑफ व्यू भी जाना जा सकें।

करन ओबेरॉय ने आगे कहा ‘मेरे दोस्त हमेशा मेरी पहली ऑडियंस रहे हैं। मुझे वीडियो रोमांटिक, सेंसुअल, ऐरोटिक, सपनों से भरा चाहिए था। जब तक मेरे सभी दोस्तों ने एक साथ वीडियो को अच्छा नहीं कहा, तब तक मैंने फाइनल कट को ओके नहीं किया’।