करण जौहर का अल्टीमेटम, सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत की फिल्म के नाम में आयी गड़बड़!

0
330

मुम्बई। जैसा कि पहले ही ख़बरों में बताया गया है कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और पंजाबी गभरू दिलजीत दोनों पहली बार चक्री तोलेटी निर्देशित फिल्म में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

Diljit Dosanjh Twitter

कहा जा रहा था कि इस फिल्म के लिए निर्माता निर्देशक ने गोलमाल इन न्यू यॉर्क नाम सोचा था। लेकिन, अब इसका नाम गड़बड़ इन न्यू यॉर्क रखने पर विचार चल रहा है। इस बदलाव का मुख्य कारण कॉपीराइट के कारण होने वाली भावी दिक्कतों से बचना बताया जा रहा था।

लेकिन, अंग्रेजी समाचार पत्र डीएनए ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि इस बदलाव के पीछे का मुख्य कारण फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर का अल्टीमेटम है, जो इस फिल्म में दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

Sonakshi Sinha Twitter

सूत्रों के हवाले से समाचार पत्र ने लिखा है कि करण जौहर, जो गोलमाल सीरीज के निर्देशक रोहित शेट्टी के काफी करीबी माने जाते हैं, ने निर्माता वासु भगनानी को अल्टीमेटम दिया था कि यदि फिल्म को गोलमाल इन न्यूयॉर्क के नाम से आगे बढ़ाया गया, तो वह इस फिल्म के साथ काम नहीं करेंगे।

दरअसल, उनको लगता है कि गोलमाल शीर्षक देखकर लोग इसको रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की फिल्म समझ लेंगे।

हालांकि, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, जो फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, ने खुलासा किया है कि फिल्म काफी मजेदार है और अगले साल की शुरूआत में रिलीज होने की संभावना है। लेकिन, इसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है। लेकिन, कुछ हिस्सा सितंबर महीने में गुजरात में भी शूट किया गया है और शूटिंग के दौरान सोनाक्षी सिन्हा को चोट लग गई थी।