कपिल शर्मा हॉलीवुड डेब्यु की तैयारी में… जल्द आ सकता है खुशी का समाचार!

0
248

मुम्बई। लगता है कि स्टैंडअप कॉमेडियन और फिल्म अभिनेता कपिल शर्मा का तनाव भरा समय निकल चुका है और आने वाला समय कपिल शर्मा और उनके प्रशंसकों के लिए काफी खुशनुमा होने वाला है। जब अभिनेत्री इशिता दत्ता के साथ हुई छेड़छाड़, तो अभिनेत्री ने ऐसे किया हैंडल!

जहां एक तरफ कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज होने जा रही है। वहीं, दूसरी ओर कपिल शर्मा एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत के दौर से गुजर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा को हॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस ने कॉमेडी करी नामक एक कॉमेडी शो के लिए अप्रोच की है। लेकिन, इस डील को साइन करने के लिए कपिल शर्मा को अमेरिका जाना ही पड़ेगा।

पिंकविला डॉट कॉम  से बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, ‘मैं हर किसी को इस बारे में जानकारी दूंगा, एक बार बात पक्की हो जाए। मेरे पास पटकथा पहुंच चुकी है और इस प्रोजेक्ट का निर्माण एक बड़ा बैनर करने जा रहा है। मैं जल्द ही उनसे मिलने के लिए वहां जाउंगा, क्योंकि इतने बड़े प्रोजेक्ट फोन पर फाइनल नहीं किए जा सकते हैं। अगर बात बन जाती है, तो अच्छी बात होगी।’

फिलहाल, कपिल शर्मा अपनी आगामी फिल्म फिरंगी के प्रचार में व्यस्त हैं। फिल्म फिरंगी के प्रचार के लिए शनिवार रात को सोनी टीवी पर ओए फिरंगी नामक स्पेशल एपिसोड भी प्रसारित हुआ, जिसमें द कपिल शर्मा शो के कलाकार और राजीव ठाकुर भी नजर आए।