कड़वी हवा का ट्रेलर : बदले जलवायु का कहर और बिलखता चीखता मानव

मुम्बई। आई एम कलाम जैसी शानदार फिल्म का निर्देशन कर चुके फिल्मकार नील माधव पंडा अपनी अगली निर्देशित फिल्म कड़वी हवा को लेकर तैयार हैं। हाल ही में संजय मिश्रा और रणवीर शौरी अभिनीत फिल्म कड़वी हवा का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

जलवायु परिवर्तन के कारण आने वाली कुदरती आपदाओं की ख़बरों से शुरू होने वाला ट्रेलर अंत तक कनेक्शन बनाए रखता है। फिल्म में गंभीर संवादों के अलावा व्यंग संवादों का भी इस्तेमाल किया गया है।

कोई बाढ़ से तो कोई सूखे से परेशान है। संजय मिश्रा पानी के किल्लत वाले इलाके का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं तो रणवीर शौरी समुद्र के किनारे वाले क्षेत्रों का। एक किरदार पानी की किल्लत परेशान है तो दूसरा पानी के बाढ़ रूपी कहर से।

गंभीर विषय पर बनी फिल्म कड़वी हवा के ट्रेलर के संवाद काफी कड़वे हैं। इसका व्यंग भी चुभता है और इसके गंभीर संवाद भी सत्य की कसौटी पर खरे उतरते हैं।

संजय मिश्रा अपने किरदार में पूरी तरह डूबे हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में संजय मिश्रा को बड़े पर्दे पर गोलमाल अगेन में देखा गया था। रणवीर शौरी भी अपने किरदार के अनुकूल अभिनय कर रहे हैं।

जलवायु परिवर्तन की मार झेल रहे ग्रामीणों की कहानी कहती फिल्म कड़वी हवा 24 नवंबर 2017 को रिलीज होगी। बता दें कि फिल्म कड़वी हवा का निर्माण अक्षय कुमार परीजा, मनीश मुंदड़ा और नील माधव पंडा ने किया है।