जब अभिनेत्री इशिता दत्ता के साथ हुई छेड़छाड़, तो अभिनेत्री ने ऐसे किया हैंडल!

0
254

मुम्बई। अभिनेत्री इशिता दत्ता स्टैंडअप कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा के साथ फिल्म फिरंगी में स्क्रीन शेयर करने जा रही है। यह फिल्म 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म फिरंगी के प्रचार में व्यस्त जब अभिनेत्री इशिता दत्ता से हाल ही में सोशल मीडिया पर चली कैंपेन मी टू के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके साथ भी छेड़छाड़ की घटनाएं हो चुकी हैं।

अभिनेत्री इशित्ता दत्ता के मुताबिक, वह कॉलेज जाने के लिए ट्रेन का सहारा लेती थी। एक बार एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने ट्रेन में उनको गलत मंशा से छूआ। इस बात को नजरअंदाज करने की बजाय उसने उस व्यक्ति को वहीं पर जमकर लताड़ा। इस लताड़ के बाद व्यक्ति शर्मिंदा हो गया।

इसके अलावा एक रेलवे ब्रिज पर एक युवक ने जब इशिता दत्ता को छूने की कोशिश की तो उसने युवक का हाथ पकड़कर इतनी जोर से मरोड़ा कि उसकी चीख निकल गई और जिंदगी भर का सबक भी मिल गया।

बता दें कि इशिता दत्ता इससे पहले तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्में कर चुकी हैं। इशिता दत्ता ने अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म दृश्यम से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखा था। इसके अलावा टेलीविजन सीरियल रिश्तों का सौदागर बाजीगर में लीड भूमिका निभा चुकी हैं।

फोटो स्रोत : instagram.com/ishidutta