इसलिए मनीष रायसिंघानी और अविका गौर को बंद करनी पड़ी थी बातचीत!

मुम्बई। टेलीविजन अभिनेता मनीष रायसिंघानी और अविका गौर की करीबियों ने अक्सर लोगों का ध्यान खींचा है। लोकप्रिय धारावाहिक बालिका बधू अभिनेत्री अविका गौर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया था, जब उनको मनीष रायसिंघानी से बातचीत बंद करनी पड़ी थी।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

बता दें कि बालिका वधु और ससुराल सिमर का अभिनेत्री अविका गौर छोटे पर्दे पर लोकप्रिय धारावाहिक न आना इस देस लाडो 2 से वापसी कर रही हैं। इस धारावाहिक में अविका गौर अम्मा की पोती अनुष्का के किरदार में दिखेंगी, जो कानून की पढ़ाई कर रही हैं।

इस धारावाहिक के प्रचार में व्यस्त 20 वर्षीय अभिनेत्री अविका गौर ने एक वेबसाइट से विशेष बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं मनीष रायसिंघानी को 13 साल की उम्र से जानती हूं। मैं मनीष को पहली बार ससुराल सिमर का के सेट पर मिली थी। उस समय से हम दोनों अच्छे दोस्त हैं।’

मनीष रायसिंघानी के साथ रिश्ते को लेकर होने वाले गपशप पर अभिनेत्री अविका गौर कहती हैं, ‘अब मुझे इस बात से अधिक फर्क नहीं पड़ता। लेकिन, शुरू शुरू में दिक्कत हूुई थी। मैं मानसिक तौर पर परेशान रहने लगी थी क्योंकि मीडिया तरह तरह की अफवाहें उड़ा रहा था। यहां तक कह दिया गया था कि मेरे और मनीष के गुप्त बच्चे हैं। उस समय मनीष और मुझ में बातचीत होना बंद हो गया था। लेकिन, अफवाहें बंद नहीं हुई। इसके बाद हमने भी परवाह करना बंद कर दिया।’

​20 वर्षीय अभिनेत्री अविका गौर कहती हैं कि मनीष और मैं अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों में रोमांटिक संबंध नहीं हैं। कुछ भी कहो, लेकिन, अविका गौर और मनीष रायसिंघानी की करीबी दोस्ती और हर जगह दोनों की साथ मौजूदगी अफवाहों को थमने नहीं देंगे।