फिरंगी अभिनेत्री इशिता दत्ता ने चोरी छुपे कर ली शादी, और यह सह अभिनेता बना जीवन साथी!

0
305

मुम्बई। 27 वर्षीय इशिता दत्ता, तनुश्री की छोटी बहन, जिसे आप ने पर्दे पर फिल्म दृश्यम अजय देवगन की बेटी के रूप में देखा और जल्द ही कपिल शर्मा के साथ फिल्म फिरंगी में रोमांस करते हुए देखेंगे, ने चोरी चोरी चुपके चुपके मंगलवार की शाम को हाथ पीले कर लिए हैं।

हालांकि, बाजार में चर्चा तो फिरंगी अभिनेता कपिल शर्मा की शादी को लेकर चल रही थी। कहा जा रहा था कि कपिल शर्मा की मंगेतर शादी के लिए दबाव बना रही हैं।

जानकारी के अनुसार इशिता दत्ता ने टीवी सीरियल रिश्तों का सौदागर बाजीगर अभिनेता वत्सल सेठ के साथ जुहू स्थित इस्कॉन मं​दिर में मंगलवार की शाम छह बजे शादी कर ली। इस मौके पर परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त मौजूद थे।

कहा जा रहा है कि फिल्म फिरंगी की रिलीज को स्थगित और 1 दिसंबर 2017 को रिलीज करने के पीछे का अहम कारण इशिता दत्ता की शादी थी।

गौरतलब है कि इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की प्रेम कहानी रिश्तों का सौदागर बाजीगर सीरियल के सेट से शुरू हुई है। इस टीवी शो के सेट पर शूटिंग के दौरान अभिनेत्री इशिता दत्ता की शादी का पल्लू नीचे चल रहे एक पंखे में फंस गया था और इशिता दत्ता नीचे गिरने ही वाली थी कि वत्सल सेठ ने रील ​हीरो की तरह एंट्री मारते हुए इशिता दत्ता को बचाया और उसका दिल भी चुरा लिया।

इसके बाद दोनों बैंकॉक में छुट्टियां मनाने के लिए गए तो दोनों के अफेयर की चर्चाओं को मजबूती मिली। लेकिन, शादी करने की योजना मीडिया और अन्य लोगों से काफी सीक्रेट रखी गई है। वैसे तो बॉलीवुड में चोरी छुपे शादी करने का चलन पुराना है।