25 साल बाद साथ काम करेंगे निर्देशक ​राम गोपाल वर्मा और अभिनेता नागार्जुन!

0
369

हैदराबाद। फिल्मकार राम गोपाल वर्मा और नागार्जुन ने 1989 में फिल्म शिवा में साथ काम था, जो उस समय की सफल फिल्म साबित हुई थी। इसी शीर्षक तले इसी फिल्म को हिंदी में बनाया गया था, जिससे नागार्जुन ने बॉलीवुड डेब्यु किया था।

इसके कुछ साल बाद 1992 में अंतम नामक फिल्म में नागार्जुन और राम गोपाल वर्मा ने साथ काम किया था। अब लगभग ढाई दशक बाद यह निर्देशक अभिनेता जोड़ी एक बार फिर से साथ काम करने जा रही है।

जानकारी के अनुसार राम गोपाल वर्मा अपनी अगली फिल्म की शूटिंग नागार्जुन के साथ 20 नवंबर को अन्नपूर्णा स्टूडियोज में शुरू करने जा रहे हैं, जहां पर कभी शिवा की शूटिंग शुरू हुई थी।

सूत्रों के अनुसार नागार्जुन को फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प लगी, और उन्होंने तत्काल राम गोपाल वर्मा को इस प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने के लिए कह दिया।

बता दें कि नागार्जुन की हाल ही में रिलीज हुई राजू गरी गढ़ी 2 को बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

इस बारे में नागार्जुन ने पुष्टि करते हुए कहा, ‘मैं राम गोपाल वर्मा की कॉप ड्रामा, जो एक्शन भरपूर है, के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं खुद इसकी घोषिणा करना चाहता था, लेकिन, मीडिया ने मुझे पछाड़ दिया।’

अभिनेता एक अन्य पोस्ट कहते हैं, ‘जब मैंने राम गोपाल वर्मा के साथ 1988 में शिवा करने की सोची तो लोग हैरत में थे। लेकिन, आरजीवी ने उनको गलत साबित किया। अब 2017 में कुछ लोग खुश हैं और कुछ लोग अचंभित हैं, लेकिन, रामू खुशी के चोटी पर हैं।’