​बृज मोहन अमर रहे ट्रेलर : गंवार और लंपट भाषा में संवाद, पर रोचक कथानक

0
578

मुम्बई। यूडली फिल्म्स बैनर तले बनीं क्राइम कॉमेडी फिल्म बृज मोहन अमर रहे, जो 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने जा रही है, का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया।

निखिल नागेश भट्ट निर्देशित फिल्म बृज मोहन अमर रहे एक ऐसे व्यक्ति के इर्दगिर्द घूमती है, जिसको खुद की हत्या करने के जुर्म में दोषी करार दे दिया जाता है।

कहानी का नायक बृज मोहन गुप्ता ऐयाश किस्म का व्यक्ति है। बृज मोहन के सिर पर काफी कर्ज हो चुका है। और एक दिन बृज मोहन के दिमाग में आइडिया आता है कि बृज मोहन को मार कर नयी पहचान अमर सेठी के साथ नयी जिंदगी शुरू की जाए।

लेकिन, कानून के हाथ अमर सेठी तक पहुंच जाते हैं और अमर सेठी को अदालत बृज मोहन की हत्या के दोष में सजा सुना देती है। कहानी तो ट्रेलर में स्पष्ट हो रही है, लेकिन, यह कहानी पर्दे पर आगाज से अंजाम तक किस तरह पहुंचती है, यह देखना रोचक होगा।

बृज मोहन अमर रहे का ट्रेलर काफी मजेदार है। हालांकि, संवादों में असभ्य और लंपट भाषा का जमकर इस्तेमाल किया गया है। जब कहानी का नायक ऐयाश हो, जब सेक्स और रोमांस कहानी के महत्वपूर्ण सहयोगी तत्व बन जाते हैं।

बृज मोहन गुप्ता के किरदार में अर्जुन माथुर, स्वीटी के किरदार में निधि सिंह, सिम्मी के किरदार में शीतल ठाकुर, बेनीवाल के किरदार में मानव विज, रघु भाई के किरदार में सन्नी हिंदुजा प्रभावित करते हैं।