बिग बॉस 11 प्रतिभागी अर्शी ख़ान के दावे झूठ का पुलिंदा, मां बाप ने खोली पोल

0
191

मुंबई। विवादों की महारानी और बिग बॉस 11 की प्रति​भागी अर्शी ख़ान के एक दावे ने परिवार वालों को दिल तोड़ दिया। अर्शी ख़ान के दावे के बाद आनन फानन में उनके परिवार को सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा।

दरअसल, टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 11 पर अर्शी ख़ान ने दावा किया कि उनके दादा काफी ठरकी मिजाज के थे और 18 शादियां की थी। साथ ही अभिनेत्री ने दावा किया कि वह अफगानिस्तान से संबंधित हैं।

जैसे ही अर्शी ख़ान का बयान सुर्खियों में आया, वैसे ही परिवार को मामले में सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा। अर्शी ख़ान के परिवार ने दैनिक भास्कर से बात करते हुए अर्शी ख़ान के दावों की कलई खोली।

अर्शी ख़ान के परिवार के मुताबिक अर्शी ख़ान के दादा ने केवल दो शादियां की थी। उनकी मृत्यु 1945 में हुई, जब अर्शी ख़ान के पिता की उम्र मात्र 4 साल की थी। अर्शी ख़ान के दादा ब्रिटिश साम्राज्य के अधीन भोपाल में जेलर की नौकरी करते थे।

अर्शी ख़ान का घर अफगानिस्तान में नहीं बल्कि भोपाल शहर के जहांगीराबाद में है। जहां पर अर्शी ख़ान के माता पिता अपने चार बेटों के साथ रहते हैं। इस मकान का निर्माण अर्शी ख़ान के दादा ने करवाया था।

खुद को 27 वर्षीय कहने वाली अर्शी ख़ान असल जीवन में 32 वर्षीय हैं। इस बात का खुलासा खुद अर्शी ख़ान की मां ने किया है। अर्शी ख़ान सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस के कारण छाई हुई हैं। पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शादी करने और उसके द्वारा गर्भवती होने का दावा तक कर चुकी हैं।