जॉली एलएलबी सीरीज में अरशद वारसी की वापसी, लेकिन, उससे पहले…!

मुम्बई। सुभाष कपूर निर्देशित जॉली एलएलबी में अभिनेता अरशद वारसी और बोमन ईरानी लीड भूमिका में नजर आए थे। लेकिन, जॉली एलएलबी 2 में अरशद वारसी को जगह नहीं मिली, क्योंकि यहां लीड भूमिका में अक्षय कुमार और अनु कपूर लीड भूमिका में नजर आए थे। ख़बर है कि जॉली एलएलबी के तीसरे भाग में अरशद वारसी की वापसी हो रही है।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अभिनेता अरशद वारसी ने कहा, ‘मेरी फिल्मों के सीक्वल्स का दौर चालू हो चुका है। मुझे सीक्वल में गोलमाल, जॉली एलएलबी, मुन्नाभाई, धमाल और इश्किया करनी हैं। लेकिन, उससे पहले में वीर परेरा नामक एक फिल्म करने जा रहा हूं।’

वीर परेरा के बारे में बात करते हुए अरशद वारसी ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो जाएगी। यह एक बहुत प्यारी सी कहानी पर आधारित है। हालांकि, अभिनेता ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देने से कन्नी काट ली।

गौरतलब है कि हाल ही में अरशद वारसी गोलमाल अगेन में नजर आए थे। फिल्म गोलमाल अगेन ने बॉक्स आॅफिस पर 200 करोड़ के कलेक्शन को पार कर लिया है।

इसके अलावा फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद पर बोलते हुए अभिनेता अरशद वारसी ने कहा, ‘हमारे देश में लोगों के पास बहुत फुर्सत है। प्रॉब्लम यह है। और क्या करें, यहां सभी के अपने अपने मुद्दे हैं, और अपने अपने कारण होते हैं। लेकिन, लोगों को सोचना चाहिये कि पद्मावती एक मिथ है, रियलिटी नहीं है, एक लेखक की कहानी है, उसमें कोई सच्चाई तो है नहीं। मैं सोचता हूं कि यदि लोग इस फिल्म को छोड़ दें, और इसको एक कला के दायरे में जीने दें तो अच्छा रहेगा।’