​फिल्म फन्ने खान की शूटिंग दौरान हुआ हादसा, ऐश्वर्या राय सीन बीच में छोड़कर दौड़ीं।

0
267

मुम्बई। जहां एक तरफ फिल्म अभिनेता राजकुमार राव के घायल होने के कारण फन्ने खान के कुछ सीनों की शूटिंग को टाल दिया गया है। वहीं, फिल्म शूटिंग स्थल पर एक सड़क हादसा होने का समाचार मिल रहा है, जिसमें एक क्रू मेंबर के घायल होने की बात कही जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पांच नवंबर को फन्ने खान की शूटिंग फलोरा फाउंटेन इलाके में चल रही थी। अचानक एक फिल्म क्रू मेंबर बाइक की चपेट में आ गई, जिसको तत्काल नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया।

इस समय हादसे में घायल सहायक फिल्म निर्देशक की हालत अच्छी है और जल्द ही वापस काम शुरू करेंगी। सूत्रों का कहना है कि जब यह हादसा हुआ, उस समय सहायक ​फिल्म निर्देशक के कानों पर हैडफोन लगे हुए थे, जिसके कारण उसको बाइक का हॉर्न सुनाई नहीं दिया।

गौरतलब है कि हादसे के समय अभिनेत्री ऐश्वर्या राय टैक्सी को आवाज देने का सीन शूट कर रही थीं, और जैसे ही हादसे का पता चला, ऐश्वर्या राय तत्काल उस तरफ दौडीं। लेकिन, सुरक्षा कर्मियों ने ऐश्वर्या राय को घटनास्थल पर जाने से रोक लिया।

बता दें कि फिल्म फन्ने खान में ऐश्वर्या राय के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव भी लीड भूमिका में हैं। राजकुमार राव दो तीन सप्ताह में ​फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, उनको हाल ही में एक रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी।