प्रभुदेवा के साथ तमिल डेब्यु करेंगी कमांडो 2 अभिनेत्री अदा शर्मा!

मुम्बई। हिंदी और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकीं अदा शर्मा तमिल फिल्म जगत में कदम रखने जा रही है। हाल ही में अदा शर्मा कमांडो 2 में लीड भूमिका निभाते हुए नजर आईं थी।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

जानकारी के अनुसार अदा शर्मा फिल्म निर्देशक और अभिनेता प्रभुदेवा के साथ तमिल फिल्म जगत में फिल्म चार्ली चैपलीन 2 से कदम रखेंगी। फिल्म का निर्देशन शक्ति चिदंबरम कर रहे हैं और फिल्म की शूटिंग गोवा में शुरू हो चुकी है। इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री निक्की गिलरानी भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

सूत्रों के अनुसार अभिनेत्री अदा शर्मा अपने किरदार के लिए काफी उत्साहित और रोमांचित हैं क्योंकि इस फिल्म में अदा शर्मा को नृत्य निर्देशक प्रभुदेवा के साथ बड़े पर्दे पर खूब डांस करने को मिलने वाला है।

गौरतलब है कि 30 वर्षीय अभिनेत्री अदा शर्मा ने अभी तक के फिल्मी कैरियर में हॉरर, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा और एक्शन फिल्में की हैं। लेकिन, यह पहला मौका होगा जब अभिनेत्री बड़े पर्दे पर कॉमेडी, रोमांस के साथ साथ डांस का लुत्फ उठाती हुई नजर आएंगी।

इसके अलावा अदा शर्मा सोशल मीडिया पर सबसे अधिक सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में शामिल है और अपनी छोटी मोटी ​गति​विधि से अपने प्रशंसकों को अवगत करवाती रहती हैं।