नयी रामायण का हनुमान उर्फ अभिनेता विक्रम शर्मा असली लाइफ में कुछ ऐसा दिखता है

0
895

मुम्बई। एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित होने वाली सागर आर्ट्स की रामायण में भगवान श्री हनुमान का किरदार अदा करने वाले टेलीविजन अभिनेता विक्रम शर्मा असल जीवन में बेहद खूबसूरत और मॉर्डन हैं। हाल ही में अभिनेता विक्रम शर्मा का नया फोटोशूट सामने आया है।

मध्यप्रदेश से संबंध रखने वाले विक्रम शर्मा ने सागर आर्ट्स के धारावाहिक अलिफ लैला से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था। आंखें और पृथ्वीराज चौहान जैसे धारा​वाहिकों में काम कर चुके विक्रम शर्मा हाल के दिनों में संकटमोचन महाबली हनुमान सीरीयल में सुग्रीव की भूमिका निभा रहे थे, जो सोनी टीवी पर प्रसारित होता था।

पुराने दिनों को याद करते हुए विक्रम शर्मा बताते हैं कि वह मंगलवार को अपना शुभ दिन मानते हैं, क्योंकि इस दिन उनका जन्म​ हुआ था। और इस दिन हनुमान के किरदार के लिए लुक टेस्ट दिया था। इसके अलावा मंगलवार के दिन ही शो में हनुमान के किरदार में पहली बार दिखे थे।’

कभी हनुमान तो कभी सुग्रीव की भूमिका अदा करने वाले विक्रम शर्मा ने कोई तो हो अपना में नकारात्मक भूमिका से अपने प्रशंसकों को चकित कर दिया था। इस किरदार की बदौलत टेलीविजन अभिनेता विक्रम शर्मा की इंडस्ट्री में एक अलग पहचान भी बनी।

इनदिनों अभिनेता विक्रम शर्मा नये फोटोशूट और नये प्रोजेक्टों को फाइनल करने में लगे हुए हैं। जल्द किसी दमदार किरदार के साथ वापसी करेंगे।