कभी ऊंचे कद को लेकर परेशान रहती थी प्राची तेहलान की मां क्योंकि…

0
8

मुम्बई। भारतीय टेलीविजन पर अपनी छाप छोड़ने के बाद, अभिनेत्री प्राची तहलान ने पंजाब फिल्म उद्योग में एक धमाकेदार शुरूआत की। खेल दुनिया के बाद अभिनय जगत में अपने काम के कारण तारीफ बटोरने वाली प्राची तेहलान अपनी खूबसूरत लुक्स और अच्छे कद के लिए हमेशा सुर्खियों में रह रही है।

5’11 फुट लंबा होने के कारण, उन्हें अक्सर सुष्मिता सेन और दीपिका पादुकोण की तुलना की जाती है।

अपने कद के बारे में बताते हुए प्राची बताती है, “हालांकि मेरी मां हमेशा मेरी शादी के लिए एक उपयुक्त मैच खोजने के बारे में चिंतित रहती थीं, लेकिन आज जब अक्सर लोग मुझे इंडस्ट्री की जानी—मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सुष्मिता सेन और पूजा बत्रा से तुलना करते है, यह अच्छा लगता है।”

खेल जगत से संबंध रखने वाली दिल्ली गर्ल प्राची तेलहान ने “दिया और बाती हम” से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा, और 2 साल के अंदर ही स्टार प्लस के आगामी टेलीविजन शो इक्यावन में प्रमुख भूमिका का किरदार का पा लिया।

अभिनेत्री प्राची ने कहा, ‘जब मुझे इस प्रमुख भूमिका की पेशकश की गई तो मैं बहुत उत्साहित हुई क्योंकि यह किरदार मेरे जीवन के बहुत ही करीब था।’

इस नये धारावाहिक में प्राची तेलहान परिवार की लाडली बेटी के किरदार में नजर आएंगी, जो काफी नटखट, शरारती और मस्तीखोर है। यह धारावाहिक 13 नवंबर से शुरू होने जा रहा है।