आॅस्कर विजेता ओलिवर स्टोन पर भी लगे छेड़छाड़ और बदतमीजी करने के आरोप!

मुम्बई। हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन पर लग रहे बलात्कार और यौन शोषण के आरोपों पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार करने वाले आॅस्कर विजेता फिल्मकार और पटकथा लेखक ओलिवर स्टोन खुद ​विवादों में घिर गए हैं।

फिल्म जगत से जुड़े अन्य Updates लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, Twitter और Google Plus पर Join करें।

दरअसल, बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव में मौजूद हॉलीवुड पटकथा लेखक और फिल्म निर्देशक ओलिवर स्टोन से हार्वी वाइनस्टीन पर लग रहे आरोपों के संबंध में सवाल जवाब किए गए तो फिल्मकार ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।

जब इस बारे में द हॉलीवुड रिपोर्टर ने ख़बर प्रकाशित की तो उस ख़बर पर प्रतिक्रिया देते हुए प्लेबॉय मॉडल कैरी स्टीवन्स ने कहा, ‘जब मैंने हार्वी वाइनस्टीन के बारे में सुना, तो मुझे मेरे पीछे चलते हुए ओलिवर स्टीन याद आए और मेरे स्तनों को खींचा। इसके बाद सामने के दरवाजे से पार्टी से बाहर निकल गए।

न्यू यॉर्क डेली न्यूज से बातचीत के दौरान कैरी स्टीवन्स ने कहा, ‘वह काफी बेअदब था। उसके चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थी, जैसे वह अपने साथ कुछ लेकर जा रहा हो।’

गौरतलब है कि यह घटना 1997 की है, जब कैरी स्टीवन्स जून महीने के लिए प्लेमेट आॅफ द मंथ चुनी गई थी। उस समय कैरी स्टीवन्स की उम्र 22 साल की थी। और ओविलर स्टोन ने यह हरकत एक पार्टी में की थी।

इसके अलावा हॉलीवुड अदाकारा पेट्रीसिया आर्क्वेट ने भी ओलिवर स्टोन पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

पेट्रीसिया आर्क्वेट के अनुसार फिल्मकार ओलिवर स्टोन उसके साथ फिल्म करना चाहता था और उस फिल्म पर चर्चा करने के लिए उसको बुलाया गया। फिल्म का विषय काफी काम वासन से भरा हुआ था। यह बैठक पूरी तरह पेशेवर थी।

अभिनेत्री आगे कहती हैं कि उसके बाद ओलिवर स्टोन ने अपनी फिल्म नैचुरल बोर्न किलर्स की स्क्रीनिंग के लिए उसको न्यौता दिया। लेकिन, ओलिवर स्टोन को अच्छा नहीं लगा, जब वह अपने प्रेमी के साथ स्क्रीनिंग पर पहुंची।

अभिनेत्री पेट्रीसिया आर्क्वेट के मुताबिक वॉशरूम के बाहर ओलिवर स्टोन ने उसको रोकते हुए पूछा कि वह अपने प्रेमी को फिल्म स्क्रीनिंग के लिए क्यों लेकर आईं?