अक्षय कुमार पर निशाना साधना ​मल्लिका दुआ और विनोद दुआ को पड़ा भारी, क्यों?

0
248

मुम्बई। कॉमेडी टेलीविजन शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पांचवें संस्करण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अभिनेता अक्षय कुमार की ओर से अपनी टीवी शो सहयोगी कलाकारा मल्लिका दुआ पर कथित दोअर्थी कॉमेंट पास किया गया।

इस वीडियो को देखने के बाद मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ, जोकि एक वरिष्ठ पत्रकार हैं, ने तीखी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बुधवार को लिखा, ‘मैं इस बेवकूफ अक्षय कुमार के सह कलाकारा मल्लिका दुआ को ‘आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं, कहने पर पेच कसने जा रहा हूं। यह इसकी हँसोड़पन – भावना और भाषा है। स्टार प्लस… जागो….।’ मल्लिका दुआ के साथ अपनी ही चलती कार में होती रही अश्लील हरकत!

मल्लिका दुआ ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मैं चाहती हूं कि हास्य असीम होना चाहिये। लेकिन, मैं अपने कार्यस्थल पर असहज महसूस करना पसंद नहीं करूंगी। बोल धुंधले किए गए हैं, सोचो?।’

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ अक्षय कुमार के पेच कसते उससे पहले ही सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने विनोद दुआ के मनोबल के पेच ढीले कर ​दिए। सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने विनोद दुआ और मल्लिका दुआ पर निशाना साधते हुए इसको प्रचार हासिल करने का तरीका करार दिया क्योंकि मल्लिका दुआ समेत कुछ जजों की टेलीविजन शो से कथित तौर पर छुट्टी कर दी गई है।

इतना ही नहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो मल्लिका दुआ के एआईबी वीडियोज के स्क्रीन शॉट तक शेयर किए, जिसमें मल्लिका दुआ खुलकर अश्लील बातें कर रही हैं। ऐसे में मल्लिका दुआ और विनोद दुआ का मुश्किल में पड़ा लाजिमी है। इतना ही नहीं, विनोद दुआ ने कथित तौर पर उस पोस्ट को फेसबुक से हटा दिया।

फिल्म विश्लेषक अमुल मोहन इसको अंगूर खट्टे हैं की कहावत करार देते हैं क्योंकि उनके हिसाब से यह एपिसोड लगभग 10 से 15 दिन पहले शूट हुआ है। लेकिन, इस पर चर्चा अब क्यों की जा रही है क्योंकि उसको शो से बाहर कर दिया गया है।

इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि बजाना कब से कामुकता भरी प्रतिक्रिया हो गया। अक्षय कुमार ने उस इरादे से बात को नहीं कहा, जिस तरह से इसको पेश किया जा रहा है। यह केवल अक्षय कुमार पर उंगली उठाकर सस्ती लोकप्रियता पाने का एक बेहूदा तरीका है।