फिल्म हाउसफुल 4 की आधिकारिक घोषणा, लेकिन, करना पड़ेगा लंबा इंतजार!

0
206

मुम्बई। हाउसफुल सीरीज के प्रशंसकों के लिए खुशख़बर है कि हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली हाउसफुल 4 को बड़े पर्दे पर देखने के लिए सिने प्रेमियों को लगभग दो साल लंबा इंतजार करना होगा।

जी हां, साजिद खान के निर्देशन में बनने वाली हाउसफुल 4 साल 2019 में दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर जल्द घोषणा करने की बात कही गई है।

बता दें कि साजिद खान ने हाउसफुल और हाउसफुल 2 का ​निर्देशन किया था जबकि हाउसफुल 3 साजिद फरहाद ने निर्देशित की थी। साल 2016 में रिलीज हुई हाउसफुल 3 ने बॉक्स आॅफिस पर बेहतर प्रदर्शन करते हुए 106 करोड़ का कलेक्शन किया था।

सूत्रों की मानें तो हाउसफुल 3 में लीड भूमिका निभाने वाली जैकलीन फर्नांडीज फिल्म हाउसफुल 4 से बाहर हो सकती हैं। कहा जा रहा है कि साजिद खान फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज को कास्ट करने के लिए तैयार नहीं हैं।

दिलचस्प बात तो यह है कि हाउसफुल सीरीज में यदि किसी को सबसे ज्यादा तरक्की मिली तो वह जैकलीन फर्नांडीज। हाउसफुल फिल्म सीरीज में जैकलीन फर्नांडीज आयटम नंबर गर्ल से लीड अभिनेत्री तक का सफर तय कर चुकी हैं।

हालांकि, जैकलीन फर्नांडीज साजिद नाडियाडवाला की बेहद करीबी और पसंदीदा अभिनेत्री मानी जाती हैं।