सामने आयी गुरमीत की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसां, कहा, ‘नहीं बनना चाहती थी अभिनेत्री’

0
188

मुम्बई। देशद्रोह का आरोप झेल रहीं अभिनेत्री और डेरा अनुयायी हनीप्रीत इंसां ने मंगलवार को आज तक से विशेष मुलाकात करते हुए उन तमाम सवालों पर उंगली उठाई, जो उनके गायब होने के बाद से मीडिया के लिए मसाला बने हुए थे।

बता दें कि लगभग सवा महीने से हरियाणा पुलिस देशद्रोह की आरोपी फरार हनीप्रीत इंसां को देश विदेश में खोजने की कोशिश कर रही है। हालांकि, इंटरव्यू सामने आने के बाद पंचकूला पुलिस कमिश्नर ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ‘यदि हनीप्रीत इंसां सरेंडर करती है तो हम अपने स्तर पर हरसंभव प्रबंध करने के लिए तैयार हैं।’

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार हनीप्रीत इंसां पंजाब पुलिस की कस्टडी में है और पंजाब पुलिस की मदद से ही हनीप्रीत इंसां मीडिया को अपना इंटरव्यू देने में सफल हुई हैं।

आज तक से विशेष मुलाकात में हनीप्रीत इंसां ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मैं फिल्म अभिनेत्री बनने की चाहक नहीं थी। मैं कैमरे के पीछे रहना पसंद करती थी। मुझे बाद में निर्देशक बनने का शौक जगा।’

हनीप्रीत इंसां से सवाल किया गया था कि क्या गुरूजी को फिल्म लाइन में लाने के पीछे उनकी फिल्म जगत में जाने की इच्छा थी?

बता दें कि हनीप्रीत इंसां ने एमएसजी सीरीज की पहली फिल्म द मैसेंजर आॅफ गॉड में क्रिएटिव डायरेक्टर की जिम्मेदारी निभाई थी और एमएसजी 2 से अभिनय व निर्देशन डेब्यु किया था। अब तक बातौर अदाकारा हनीप्रीत इंसां ने चार फिल्मों में काम किया।