ऐश्वर्या राय पर भी थी हॉलीवुड फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन की गंदी नजर!

0
8

मुम्बई। जब से हॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन का गंदी हरकतों वाला स्कैंडल सामने आया है, तब से उन पर आरोप लगाने वाले लोगों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है।

बता दें कि कई यौन शोषण और बलात्कार के आरोपों का सामना कर रहे फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन पर एंजेलीना जॉली, ग्वेनेथ पाल्ट्रो और जेनिफर लॉरेंस जैसी अभिनेत्रियां भी गंदी हरकतें या अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा चुकी हैं।

लेकिन, इस मामले में तार अब हॉलीवुड से निकलकर बॉलीवुड की अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन से भी जुड़ चुके हैं।

हाल ही में ऐश्वर्या राय की एक्स इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर सिमोन शेफ़ील्ड ने खुलासा किया है कि फिल्म निर्माता हार्वी वाइनस्टीन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को अकेले में मिलने के लिए उनसे बात की थी।

Image Source Indiatimes

लेकिन, हार्वी वाइनस्टीन की इस मंशा को एक्स टैलेंट मैनेजर ने कभी पूरा नहीं होने दिया। हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन और हार्वी वाइनस्टीन के बीच अंतरराष्ट्रीय मंचों पर सार्वजनिक तौर पर कई मुलाकातें होने की बात कही जा रही है।

सिमोन शेफ़ील्ड ने जारी बयान में कहा, ‘उसने मुझे कई बार मीटिंग छोड़कर जाने के लिए कहा, मैंने विनम्रता से इंकार किया। जब हम उसका आॅफिस छोड़ रहे थे तो उसने मुझे कोने में ले जाकर कहा, क्या में उसके साथ अकेले में मिल सकता हूं? तो मैंने कहा, दफा हो। मैं और ऐश्वर्या वापिस अपने होटल पर आ गईं।’