सनी देओल की घायल वन्स अगेन इसलिए एक बड़े कलेक्शन आंकड़े से चूकी!

0
289

मुम्बई। हाल ही के सालों में फिल्म अभिनेता सनी देओल की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म घायल वन्स अगेन है, जिसने बॉक्स आॅफिस पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का ग्रास कलेक्शन किया।

लेकिन, आपको जानकार हैरानी होगी कि फिल्म अभिनेता सनी देओल की यह फिल्म 60 से 70 करोड़ का कारोबार आराम से कर सकती थी।

हाल ही में खुद सनी देओल ने एक इंटरव्यू में पर्दे के पीछे की कहानी का खुलासा किया, जिससे पता चलता है कि फिल्म घायल वन्स अगेन बॉक्स आॅफिस पर क्यों अच्छा कलेक्शन करने में चूक गई।

सनी देओल के अनुसार उनके पास घायल वन्स अगेन के लिए लगभग 1500 स्क्रीनें थी। लेकिन, कुछ दिनों के अंदर यह आंकड़ा 400 या 500 स्क्रीनों तक नीचे आया गया।

इतना ही नहीं, फिल्म घायल वन्स अगेन के शोज को भी अटपटे समय पर रखा गया और शोज में कटौती की गई। इससे दर्शकों को संदेश गया कि फिल्म घायल वन्स अगेन अच्छी नहीं है। इसका सीधा असर फिल्म घायल वन्स अगेन पर पड़ा।

सनी देओल के मुताबिक फिल्म वितरकों ने सिनेमा की परिभाषा ही बदल दी है। अब बड़े बड़े स्टूडियोज को पहल दी जाती है। नतीजन, फिल्म को रिलीज करने के लिए अब संघर्ष करना पड़ता है।

सनी देओल मानते हैं कि इस समय फिल्म वितरकों को संभालना आसान काम नहीं है। यह ही कारण है कि सनी देओल अपनी अगली फिल्मों के लिए बड़े स्टूडियोज से हाथ मिला रहे हैं।

बता दें कि करण देओल की डेब्यु फिल्म पल पल दिल के पास के लिए सनी देओल ने जी स्टूडियोज से हाथ मिलाया है।