अभिनेत्री असिन को हुई बेटी, अक्षय कुमार ने शेयर की पहली तस्वीर

0
409

मुम्बई। अभिनेता आमिर खान से लेकर अक्षय कुमार तक के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुकीं अभिनेत्री असिन ने मंगलवार को एक बच्ची को जन्म​ दिया और बुधवार को अक्षय कुमार ने नवजात बच्ची का बड़ी गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

ख़बर की पुष्टि करते हुए राहुल शर्मा, जो माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक हैं, और अभिनेत्री असिन ने कहा, ‘पिछले नौ महीने हमारे लिए काफी खास रहे हैं। नन्हीं सी परी को पाकर हम बेहद खुश और उत्साहित हैं। हमारे के लिए दुआ करने और हमें स्नेह देने वालों का शुक्रिया।’

आमिर खान के साथ गजनी, सलमान खान के साथ रेड्डी, अजय देवगन के साथ बोल बच्चन और अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 2, खिलाड़ी 786 करने वाली असिन ने पिछले साल राहुल शर्मा के साथ वैवाहिक जीवन शुरू किया था।

बता दें कि अभिनेत्री असिन की पिछली फिल्म आॅल इज वेल साल 2015 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स आॅफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। इस फिल्म में असिन ने अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

बच्ची होने की ख़बर मिलते ही अक्षय कुमार तत्काल अस्पताल में असिन और राहुल शर्मा को बधाई देने पहुंचे। अक्षय कुमार ने नवजात बच्ची को गोद में उठाकर फोटो खिंचवायी और उसको सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दंपति को बधाई दी।

बता दें कि असिन की शादी के वक्त अक्षय कुमार बेस्ट मैन के रूप में समारोह में उपस्थित हुए थे। राहुल शर्मा और असिन ने हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी करने के बाद ईसाइयत परंपरा के अनुसार भी ब्याह किया था।

❤️ #ARwedding #WhiteWedding #DayWedding #Asin #Rahul

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin) on