टीवी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की खुली कलई, नरेंद्र मोदी से जुड़े हैं तार!

0
256

मुम्बई। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की मौजूदगी वाला द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज का सीजन फाइव टीआरपी के मामले में भले ही फिसड्डी हो, लेकिन, विवादों के कारण सुर्खियां बटोरने में शीर्ष पर चल रहा है।

अभिनेता अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के विवाद के कारण सुर्खियों में बने हुए द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज सीजन फाइव से जुड़ा एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले के तार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े हुए हैं। अक्षय कुमार पर निशाना साधना ​मल्लिका दुआ और विनोद दुआ को पड़ा भारी, क्यों?

यदि आप सोच रहे हैं कि स्टैंडअप कॉमेडी प्रतिभा खोज टीवी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज निष्प्क्षता और पारदर्शिता रखकर चल रहा है तो आपको इस खुलासे के बाद दूसरी बार सोचने की जरूरत होगी। मल्लिका दुआ के साथ अपनी ही चलती कार में होती रही अश्लील हरकत!

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के मंच पर शूट किया गया स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन, हैरानी की बात तो यह है कि श्याम रंगीला की इस प्रस्तुति को द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में शामिल नहीं किया।

इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि यूट्यूब कलाकार श्याम रंगीला प्रतियोगी के रूप में आॅडिशन देकर इस प्रतिभा खोज कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बने, बल्कि उनको न्यौता देकर शो पर बुलाया गया है।

द वायर नामक वेबसाइट को दिए एक विशेष साक्षात्कार में स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला, जो नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं की मिमिक्री करने के लिए जाने हैं, ने कहा, ‘मुझे शो निर्माताओं की ओर से कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कॉल आया। मैंने टीवी शो के लिए प्रस्तुति शूट करवायी। लेकिन, उस प्रस्तुति को कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनाया गया क्योंकि मेरी प्रस्तुति में नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री थी।’

श्याम रंगीला के मुताबिक उनको शो निर्माताओं की ओर से कथित तौर पर कहा गया कि वह राहुल गांधी की मिमिक्री कर सकते हैं, लेकिन, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नहीं। इसके बाद निर्माताओं ने राहुल गांधी की मिमिक्री करने पर भी अंकुश लगा दिया।

नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री वाला वायरल हो रहा वीडियो चैनल की ओर से कार्यक्रम में नहीं चलाया गया। लेकिन, इस टीवी शो से जुड़े किसी व्यक्ति ने यह वीडियो क्लिप कुछ दिन पहले ही श्याम रंगीला को मुहैया करवाया था, जो श्याम रंगीला ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया और देखते ही देखते यह वायरल हो गया। हालांकि, शो निर्माताओं की ओर से कॉपीराइट कानून का इस्तेमाल करते हुए कुछ जगहों से इसको हटवा दिया गया है।

हालांकि, इस मामले में सरकार का हस्तक्षेप है या केवल टीवी शो निर्माताओं ने किसी विवाद से बचने के लिए श्याम रंगीला की प्रस्तुति को हटाया है के बारे में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी है।

लेकिन, स्टैंडअप कॉमेडियन श्याम रंगीला इस क्लिप में शानदार प्रस्तुति देखने के बाद टीवी शो की निष्पक्षता और पारदर्शिता सवालों के घेरे में आ जाती है।