दिलजीत, गिप्पी ग्रेवाल के बाद जस्सी गिल्ल भी करेंगे बॉलीवुड डेब्यु

Spread the love

मुम्बई। पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत और गिप्पी ग्रेवाल के बाद जस्सी गिल्ल भी हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने जा रहे हैं। गायक और अभिनेता जस्सी गिल्ल सिने सुुंदरी सोनाक्षी सिन्हा के साथ हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स से हिंदी​ फिल्म जगत में कदम रखेंगे।

हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स साल 2016 में आई हैप्पी भाग जाएगी का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करने वाले हैं, जो हैप्पी भाग जाएगी का निर्देशन कर चुके हैं।

एक अंग्रेजी दैनिक समाचार पत्र ने सूत्रों से हवाले से लिखा है कि मुदस्सर अजीज ने जस्सी गिल्ल का आॅडिशन लिया था, जो उनको काफी पसंद आया।

मुदस्सर अजीज जस्सी गिल्ल से इतना प्रभावित हुए कि उन्होंने तत्काल जस्सी गिल्ल को फिल्म के लिए साइन कर लिया। जस्सी गिल्ल जल्द अमृतसर में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके बाद फिल्म का कुछ हिस्सा चीन में भी शूट किया जाएगा।

गौरतलब है कि गायक के रूप में बेहद लोकप्रिय होने के बाद जस्सी गिल्ल ने क्षितिज चौधरी निर्देशित पंजाबी फिल्म मिस्टर एंड मिस्ट्रेस 420 से अभिनय जगत में कदम रखा था। इसके बाद गायक से अभिनेता बने जस्सी गिल्ल ने मुंडियां तो बचके रहीं, दिलदारियां आदि फिल्में की।

Leave a Reply