खुलासा! अभिनेता प्रभास फिल्म स्टार नहीं बल्कि कुछ और बनना चाहता था

Spread the love

हैदराबाद। एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म बाहुबली से हर​ भारतीय सिने प्रेमी के दिल में विशेष जगह बनाने वाले अभिनेता प्रभास फिल्म जगत में आने के लिए तैयार नहीं ​थे। हालांकि, अभिनेता प्रभास फिल्मी दुनिया से संबंध रखने वाले परिवार से आते हैं।

जी हां, प्रभास के पिता उप्पलपति सूर्या नारायण राजू फिल्म निर्माता हैं और प्रभास के चाचा कृष्णम राजू उप्पलपति फिल्म अभिनेता हैं।

प्रभास का ​परिवार चाहता था कि प्रभास अभिनय की दुनिया में आएं। लेकिन, प्रभास इसके लिए तैयार नहीं थे। प्रभास कारोबार की दुनिया में कदम रखना चाहते थे। प्रभास की दिली तमन्ना थी कि हैदराबाद शहर में एक बढ़िया होटल शुरू किया जाए।

मगर, एक दिन अपने चाचा कृष्णम राजू अभिनीत फिल्म देखते हुए प्रभास के मन में अभिनय करने का ख्याल पैदा हुआ। इस फिल्म का निर्देशन दक्षिण भारत के मशहूर फिल्मकार बापू ने किया था।

फिल्म जगत से दूर भागने वाले प्रभास ने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ईश्वर से फिल्म जगत में कदम रखा, जिसने बॉक्स आॅफिस पर जबरदस्त कारोबार किया।

दिलचस्प बात तो यह है कि जब प्रभास ने अपने दोस्त से अभिनय की दुनिया में कदम रखने की बात शेयर की तो उसको विश्वास नहीं हुआ। लेकिन, कुछ दिनों बाद दोस्त को यकीन होने लगा कि प्रभास अभिनय की दुनिया में कदम रख रहा है।

और अब वो ही दोस्त प्रभास की सबसे महंगी फिल्मों में शुमार साहो, जो तीन भाषाओं में बन रही है, के साथ निर्माता के रूप में जुड़ा है। बता दें कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और नील नितिन मुकेश अहम भूमिका में हैं।

Leave a Reply